• July 12, 2024

मुंबई सिटी एफसी के साथ 2024-25 सत्र के अंत तक बने रहेंगे मिडफील्डर जयेश राणे

 मुंबई सिटी एफसी के साथ 2024-25 सत्र के अंत तक बने रहेंगे मिडफील्डर जयेश राणे

मुंबई, 21 जून । मिडफील्डर जयेश राणे 2024-25 सत्र के अंत तक मुंबई सिटी एफसी के साथ बने रहेंगे। बेंगलुरु एफसी के साथ अनुबंध समाप्त होने के बाद, उन्होंने मुंबई के साथ फ्री ट्रांसफर पर हस्ताक्षर किए हैं।

मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े 31 वर्षीय जयेश मुंबई एफसी की युवा प्रणाली से उभरे और क्लब के साथ अपना पेशेवर पदार्पण किया। उन्होंने 2014 में चेन्नईयिन एफसी के साथ अपना आईएसएल सफर शुरू किया, 2016 में उनके साथ आईएसएल ट्रॉफी जीती। उन्होंने 2019-20 सीजन में एटीके के साथ अपनी दूसरी आईएसएल ट्रॉफी हासिल की। उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि 2023-24 सीजन में आई जब उन्होंने मुंबई सिटी एफसी के साथ आईएसएल कप जीता, और तीन अलग-अलग टीमों के साथ आईएसएल ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र भारतीय फुटबॉलर बन गए।

जयेश ने पिछले सीजन में आइलैंडर्स के साथ अपने लोन स्पेल के दौरान महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिससे टीम के अहम सदस्य के रूप में उनकी जगह पक्की हो गई। घरेलू प्रतियोगिताओं में 230 मैच खेलने के साथ, उनका एक दशक लंबा अनुभव आगामी सीजन में टीम को और अधिक सफलता दिलाने में अमूल्य होगा।

मुंबई के साथ जुड़ने पर जयेश राणे ने कहा,” अपने गृहनगर क्लब, मुंबई सिटी एफसी के लिए स्थायी रूप से साइन करना मेरे करियर के सबसे गौरवपूर्ण क्षणों में से एक है। एक मुंबईकर के रूप में, सबसे बड़ी प्रतियोगिताओं में क्लब का प्रतिनिधित्व करना एक बहुत बड़ा सम्मान है। मैं कोच पेट्र क्रेटकी और क्लब प्रबंधन को मुझ पर उनके भरोसे और विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। मैं क्लब के साथ इस अध्याय को जारी रखने और आगामी सीज़न में और अधिक ट्रॉफ़ियाँ जीतने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।”

मुख्य कोच पेट्र क्रेटकी ने कहा, “जयेश भारतीय फुटबॉल में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। मुंबई के मूल निवासी होने के नाते, वह क्लब के मूल्यों को समझते हैं और गर्व से जर्सी पहनते हैं। पिछले सीज़न में उनके प्रदर्शन ने हमें उनकी क्षमताओं के बारे में आश्वस्त किया, और आने वाले सीज़न में पिच पर उनकी बहुमुखी प्रतिभा अमूल्य होगी। मुझे विश्वास है कि जयेश हमारी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति होंगे, और हम उन्हें क्लब और उनके गृहनगर मुंबई में योगदान करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *