• June 13, 2024

IPL: किंग्स के खिलाफ आरसीबी का प्रदर्शन बेहतर, कौन मारेगा बाजी

 IPL: किंग्स के खिलाफ आरसीबी का प्रदर्शन बेहतर, कौन मारेगा बाजी

IPL 2023: IPL 2023 का 27वां मुकाबला आज मोहाली के आइएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स बनाम रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। आपको बता दें कि IPL इतिहास में अब तक यह दोनों टीमों 30 बार आमने – सामने रह चुकी है | दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स हमेशा बैंगलोर पर भारी रही है | वहीं, रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 13 मैचों में जीत का स्वाद चखा है। मोहाली में खेले गए मुकाबलों में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर का पलड़ा भारी रहा है। वहीं यदि मोहाली के ग्राउंड की बात करें तो हमेश यहाँ पर बैंगलोर किसी भी टीम पर भारी पड़ी है |

RCB की तिकड़ी खतरनाक…

आपको बता दें कि RCB के लिए इस समय कप्तान फॉफ डु प्लेसिस, पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल अच्छा प्रदर्शन कर रहे है | और RCB की यह तिकड़ी किसी भी टीम पर भारी पड़ सकती है | दरअसल, फॉफ डु प्लेसिस ने अब तक खेले 5 मैचों में 172.67 से 20 चौके और 18 छक्के जड़ते हुए तीन अर्धशतक के साथ 259 रन बनाए हैं और अभी तक ऑरेंज कैप उनके पास है। वहीं, किंग कोहाली भी पीछे नहीं हैं और उन्होंने 5 मैचों में 147.65 के स्ट्राइक रेट से 20 चौके और 10 छक्कों के साथ तीन अर्धशतक लगाए हैं और 220 रन बनाए हैं।

UP: अखिलेश ने BJP पर बोला हमला, कहा- वादा करो, भूल जाओ और बुनियादी मसलों से ध्यान हटाओ

पंजाब किंग्स के लिए अर्शदीप सिंह अभी तक के सबसे बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने सात विकेट झटके हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 19 रन देकर 3 विकेट रहा। वहीं, रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की है। मोहम्मद सिराज ने भी सात विकेट झटके हैं और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन देकर 3 विकेट रहा है। इन दोनों गेंदबाजों को अपनी टीम को जिताने में सबसे बड़ा दारोमदार रहेगा।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *