• July 12, 2024

प्रयागराज: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

 प्रयागराज: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

प्रयागराज: प्रदेश की संगम नगरी में कल रात एक भीषण सड़क हादसा हो गए | प्रतापगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर बैठे एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 5 को रौंद दिया। जिसमे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गयी जबकि एक बच्चा घायल है | बच्चे की हालत देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना सोरांव थाना अंतर्गत गधिना गांव की है।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। हादसे में लोगों की मौत हो जाने के बाद ग्रामीणों ने प्रतापगढ़-प्रयागराज हाईवे को जाम कर दिया। हालांकि कार ड्राइवर को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। नाराज ग्रामीण मौके पर डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे। घंटों के बाद किसी तरह से नाराज स्थानीय लोग माने। उसके बाद पुलिस ने चारों लोगों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

गोरखपुर: निकाय चुनाव में प्रचंड जीत के बाद गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार

हादसे में 4 की मौके पर मौत….

सोरांव थाना अंतर्गत गधिना गांव निवासी राजेंद्र साहू (35) काफी समय से क्षेत्र के नहर ददौली लकड़मंडी चौराहे पर बर्तन की दुकान खोल रखी है। दुकान घर में ही है। शनिवार शाम राजेंद्र अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठे थे। तभी अचानक प्रतापगढ़ की तरफ से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने राजेंद्र के पूरे परिवार को रौंदते हुए पलट गई। जिससे राजेंद्र साहू, उनकी पत्नी सरिता (30), पुत्र अर्णव (7), व ग्राहक लल्लू (50) की मौके पर ही मौत हो गई। राजेंद्र साहू का एक 5 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज शहर के एक नर्सिंग होम में चल रहा है।

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *