• October 19, 2024

सीएम के गुड गवर्नेंस के संकल्प को अक्षरश लागू करेंगे: डीसी

 सीएम के गुड गवर्नेंस के संकल्प को अक्षरश लागू करेंगे: डीसी

जिला सुशासन सूचकांक यानि डिस्ट्रिक्ट गुड गवर्नेंस इंडेक्स में हमीरपुर को द्वितीय पुरस्कार प्रदान करने के लिए उपायुक्त हेमराज बैरवा ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है। उपायुक्त ने कहा कि इस पुरस्कार से हमीरपुर जिला के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की पूरी टीम का उत्साहवर्द्धन हुआ है और टीम के सभी सदस्य मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए गुड गवर्नेस के मूल मंत्र को अक्षरशः लागू करने तथा आम नागरिकों को सभी सुविधाएं तत्परता एवं पारदर्शिता के साथ प्रदान करने के लिए उच्च कर्तव्यनिष्ठा के साथ कार्य करेंगे।

हेमराज बैरवा ने बताया, ‘मुख्यमंत्री ने कहा है कि गुड गवर्नमेंट के लिए गुड गवर्नेंस का होना जरूरी है यानि अच्छे शासन के लिए अच्छा प्रशासन जरूरी है’। मुख्यमंत्री के इस संकल्प पर जिला हमीरपुर में अक्षरशः अमल किया जाएगा।

उपायुक्त ने बताया कि सुशासन और विकास के विभिन्न मानकों में जिला हमीरपुर ने दूसरा रैंक हासिल किया है। इसके लिए सभी प्रशासनिक अधिकारियों और विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ-साथ पूर्व में रहीं उपायुक्त तथा समस्त जिलावासी भी बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन और जिलावासियों के सहयोग से अधिकारियों एवं कर्मचारियों की टीम हमीरपुर को नई बुलंदियों तक पहुंचाने की दिशा में तत्परता के साथ कार्य करेगी।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *