• June 22, 2024

सीएम योगी की तारीफ के बाद अतीक की नई सियासी पारी, पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन की आज बीएसपी में होगी ज्‍वाइनिंग; ये है प्‍लान

इस साल अक्‍टूबर महीने में अहमदाबाद जेल से लखनऊ कोर्ट में पेशी पर आए बाहुबली अतीक अहमद सीएम योगी आदित्‍यनाथ को बहादुर और ईमानदार बताकर सबको चौंका दिया था। अतीक अब एक और सियासी पारी खेलने की तैयारी में है। नए प्‍लान पर अतीक परिवार बढ़ चला है। अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन आज यानि गुरुवार को बसपा की सदस्यता लेने की तैयारी में हैं। उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी बसपा का दामन थाम सकते हैं।

प्रयागराज में कल शाइस्ता परवीन जॉइन करेंगी बसपा, लड़ेंगी मेयर का चुनाव |  Atiq Ahmed's family in the shelter of Mayawati: Atiq's wife Shaista Parveen  will join BSP in the worker's conference

खास यह है कि अतीक की पत्नी बसपा के टिकट पर मेयर का चुनाव लड़ने की तैयारी में भी हैं। शाइस्ता परवीन का कहना है कि वह पूर्व सांसद अतीक अहमद से मशविरा कर बसपा में जा रही हैं। बसपा प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से भी उनकी बात हो चुकी है। बसपा ज्वाइन करने के बाद वह पंद्रह जनवरी को पूर्व सीएम मायावती से मिलेंगी। अतीक की पत्नी ने कहा कि पार्टी की सदस्यता लेने के बाद उन्हें बसपा का मेयर उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा की जाएगी।

मंडलीय कार्यकर्ता सम्‍मेलन में होगी ज्‍वाइनिंग
बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को अलोपीबाग स्थित सरदार पटेल संस्थान में मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया है। इसमें सूबे से बसपा के बड़े नेता शामिल होंगे। इस सम्मेलन में अतीक की पत्नी शाइस्ता को मंच पर लाकर बसपा की सदस्यता दी जा सकती है। महापौर प्रत्याशी शाइस्ता को बनाने का ऐलान भी इसी मंच से हो सकता है।

सम्मेलन की तैयारियों को लेकर बुधवार को बसपा के कई बड़े शहर में आ गए। इसमें पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार, चीफ कोआर्डिनेटर प्रयागराज, मिर्जापुर मंडल राजू गौतम, अमरेंद्र बहादुर भारतीय, जगन्नाथ पाल, अभिषेक गौतम आदि की मौजूदगी होगी। बसपा नेता राजू गौतम के मुताबिक, प्रयागराज के अलावा कौशांबी, फतेहपुर, प्रतापगढ़ समेत अन्य जिलों के नेताओं को बुलाया गया है। बसपा नेताओें का कहना है कि शाइस्ता बसपा ज्वाइन करेंगी। घोषणा मंच से होगी।

ओवैसी की पार्टी छूटी
समाजवादी पार्टी से किनारा होने के बाद अतीक अहमद के परिवार ने एआईएमआईएम का दामन थाम लिया था। अतीक की पत्नी और बेटे ने असदुद्दीन ओवैसी के साथ कई मंच भी साझा किया था। हालांकि एआईएमआईएम के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *