• June 22, 2024

पं. धीरेन्द्र शास्त्री के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज, दलित लड़की की शादी में कट्टा लहराने का लगा आरोप

 पं. धीरेन्द्र शास्त्री के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज, दलित लड़की की शादी में कट्टा लहराने का लगा आरोप

छतरपुर/भोपाल : छतरपुर के बहुचर्चित बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अपने बयानों और अपने द्वारा किये जा रहे चमत्कार को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इसके साथ ही अब उनके छोटे भी का नाम में सुर्खियों में समाने आया है। जिससे उनके छोटे भाई की मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल, धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई पर दलित लड़की की शादी में मारपीट और खुले आम कट्टा लहराने का आरोप लगा है। छतरपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि , यह पूरी घटना छतरपुर जिले के गढ़ा गांव की है। गाँव में 11 फरवरी को एक दलित परिवार में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट दबाए। शादी में शामिल लोगों के साथ मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरलक हो रहा है। मामला पुलिस के संज्ञान में आयने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

ये भी पढ़े :- Mumbai के म्यूजिक इवेंट में सिंगर Sonu Nigam के साथ धक्का-मुक्की, घटना का Video viral

क्या है पूरा मामला ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 11 फरवरी को गाँव् के एक दलित परिवार में बेटी के विवाह का आयोजन किया गया था। इस के दौरान तकरीबन 12 बजे धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग विवाह समारोह में शामिल होते है और विवाह में बज रहे गाने को लेकर हंगामा शुरू कर देते है। इस दौरान शालिग्राम मुंह में सिगरेट दबाए और हाथों में कट्टा लेकर शराब के नशे में महिलाओं से अभद्रता की और देसी कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी देते है। इसके साथ ही उन्होंने हवाई फायर भी की है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, शालिग्राम अपने मुंह में सिगरेट लगाये हाथ में तमंचा लेकर लोगों को धमका रहा है और गालियां दे रहा है। साथ ही एक शख्स को पकड़कर मारपीट कर रहे है। देखें वायरल वीडियो ….

 

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *