• June 19, 2024

IPL 2023 में चीयरगर्ल्स की होगी वापसी ? इस वजह से गायब हुई थी Cheergirls

 IPL 2023 में चीयरगर्ल्स की होगी वापसी ? इस वजह से गायब हुई थी Cheergirls

स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है। 31 मार्च सीजन का पहला मैच खेला जाना है, इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) एक दूसरे के आमने सामने होंगे। मैच को लेकर लोगों में हमेशा से ही उत्साह देखने को मिलता ही है, लेकिन आईपीएल में लगने वाले ग्लैमर के तड़के का इस साल भी लोगों को फिर से बेसब्री से इन्तजार है। ऐसे सवाल यह है की क्या इस साल आईपीएल में चीयरगर्ल्स की वापसी होगी ?

कोरोना की वजह से गायब हुई थी चीयरगर्ल्स

साल 2008 में शुरू हुई इंडियन प्रीमियम लीग में ग्लैमर का तगड़ा तड़का देखने को मिला था। इस सीजन के साथ ही मैच के दौरन एक नए कल्चर की शुरुआत की गयी थी, जिसके चलते मैच के दौरान लगने वाले चौके – छक्कों पर चीयरगर्ल्स फ़िल्मी गानों की तान पर झूमती नजर आती थी। जिसके बाद यह कल्चर काफी लम्बे समय तक विवादों में भी रह था। लेकिन विवाद का कोई ख़ास असर नहीं रहा और आने वाले बाकी सीजन में भी चीयरगर्ल्स का जलवा बरकरार रहा था। लेकिन 2020 में आए कोरोना की वजह से आईपीएल में कई तरह से बदलाव किए गए थे, जिसमें एक बदलाव यह भी था की चीयरगर्ल को मैच से हटा दिया गया। इसके बाद 2021 में मैच की शुरुआत तो हुई लेकिन चीयरगर्ल्स की वापसी नहीं हुई।

ये भी पढ़े :- Sachin Tendulkar Statue : वानखेड़े स्टेडियम में बनेगी सचिन तेंदुलकर की प्रतिमा, जानिए कब होगा अनावरण ?

2023 IPL से भी नदारद रहेगी चीयरगर्ल्स

लेकिन इस साल शुरू हो रहे सीजन से एक बार फिर दर्शकों को उम्मीद की शायद चीयरगर्ल्स की वापसी होगी। तो आपको बता दें कि, चीयरगर्ल की वापसी उम्मीद लगाए बैठे फैंस को इस बार भी निराश ही होना पड़ेगा। इस साल भी इंडियन प्रीमियम लीग में चीयर गर्ल्स की वापसी नहीं होने वाली है और इनकी वापसी कब तक होगी इस बात की फिलहाल इस बात की भी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *