• July 13, 2024

विशाल पांडे के माता-पिता ने भावुक होकर ‘बिग बॉस’ से लगाई गुहार

 विशाल पांडे के माता-पिता ने भावुक होकर ‘बिग बॉस’ से लगाई गुहार

‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन को लेकर माहौल गर्म है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन में विशाल पांडे के बयान ‘भाभी ठीक है’ से एक अलग मोड़ आ गया है। अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के बारे में ये बात सुनकर अरमान मलिक ने ऑन कैमरा विशाल को थप्पड़ मारा और अब ये मामला बढ़ गया। इसलिए एक्टर्स के साथ-साथ पांडे परिवार भी सोशल मीडिया पर अरमान के खिलाफ आवाज उठाता नजर आ रहा है। इस तरह विशाल पांडे के माता-पिता का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विशाल पांडे के माता-पिता भावुक होते नजर आ रहे हैं और उन्होंने ‘बिग बॉस’ से अरमान मलिक को शो से बाहर करने की गुजारिश की है।
विशाल पांडे के इंस्टाग्राम पर उनके माता-पिता का एक वीडियो शेयर किया गया है। शुरुआत में विशाल की मां ने कहा, ”बिग बॉस’ मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि उस व्यक्ति को घर से बाहर निकाल दें, जिसने मेरे बेटे पर हाथ उठाया। हमने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया है।’ हमने उसे प्यार से पाला है। हम इसे अब और नहीं सह सकते। जब से मैंने यह सुना है, दुख हो रहा है।”
विशाल के पिता ने कहा, “वीडियो बनाने का मकसद यही है कि बिग बॉस में दिखाया जा रहा है कि विशाल की पर्सनैलिटी फेक है। वो जैसा है वैसा ही वो खुद को दिखा रहा है। उसका एक ही चेहरा है वही दिखा रहा है। दूसरी बात उस पर इल्जाम लग रहे हैं, उसके कैरेक्टर को लेकर बात बोली जा रही है कि उसने कृतिका को लेकर गलत बात की है, तो आप मुझे बताए कि किसी की तारीफ करना कैसे गलत हो सकता है। उसने कहा कि ‘भाभी आप मेकअप के बिना भी सुंदर लगती है।’ इसमें उसने क्या गलत कह दिया है। मेरी अब बिग बॉस और मेकर्स से हाथ जोड़कर विनती है कि अरमान ने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा है, उस अरमान को बाहर निकाला जाए।”
इसके बाद विशाल के पिता इमोशनल हो गए और कहा, ”हमारा परिवार ऐसा नहीं है। हम बहुत साधारण लोग हैं। मेरा बेटा कड़ी मेहनत से वहां तक ​​पहुंचा है।’ वह किसी के सहयोग से वहां तक ​​नहीं पहुंचे हैं। वो अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल किया है और मुझे उन पर गर्व है।’ तो मैं कहता हूं विशाल चिंता मत करो। हमलोग आपके साथ हैं।”
इस बीच ‘बिग बॉस’ के घर में किसी पर हाथ उठाने की इजाजत नहीं है। ये बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम है। अरमान ने इस नियम का उल्लंघन किया। ऐसे में कई लोगों को उम्मीद थी कि अरमान घर से बाहर होंगे। पर वह नहीं हुआ। तो अब विशाल पांडे के फैंस और परिवार वाले ‘बिग बॉस’ से अरमान को घर से बाहर निकालने की गुजारिश करते नजर आ रहे हैं।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *