• June 13, 2024

रायबरेली: पहले प्रदेश में डरती थी पुलिस, अब माफिया मांग रहे जान की भीख

 रायबरेली: पहले प्रदेश में डरती थी पुलिस, अब माफिया मांग रहे जान की भीख

रायबरेली: प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में जीते का परचम कायम करने के लिए आज सीएम योगी कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे जहाँ सीएम योगी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर जमकर हमला बोला |
संबोधन  के दौरान सीएम  ने कहा कि मैं मां गंगा की धरती को नमन करता हूं। डलमऊ महान साहित्यकार सूर्यकांत निराला जी कर्मस्थली रही है। वीरा पासी की इस धरा का अभिनंदन करता हूं। सीएम ने कहा कि वर्तमान में नगर निकाय के चुनाव हैं। इतनी बड़ी आबादी, इतनी बड़ी संख्या वाली आबादी का चुनाव है। आज के दिन 6 करोड़ से अधिक आबादी इस निकाय क्षेत्र में आवास कर रही है। 4 करोड़ 32 लाख मतदाता हैं। इतनी बड़ी आबादी कई देशों की नहीं है।

UP Board Result 2023: सीतापुर की प्रियांशी सोनी बनीं टॉपर, IAS बनना है सपना

गौरतलब है कि रायबरेली के जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने पिछले 9 वर्षो में भारत की तस्वीर बदलते देखा है। बदलता हुआ भारत विश्व का प्रतिनिधित्व कर रहा है।नौकरी मुहैया कराने समेत आंतरिक आतंकवाद को हमने खत्म किया है। भरवासियों के प्रति दुनिया का नजरिया बदला है, उत्तर प्रदेश के लिए भी लोगों का नजरिया बदला है। पहले यूपी का युवा बाहर जाकर खुद को यूपी का नहीं बताता था। पहले भाई-भतीजा वाद यूपी में चलता था।

अपने बखाना में सीएम योगी ने कहा कि सीएम योगी ने कहा कि अब यूपी वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडेक्ट ही नहीं वन हॉस्पिटल बना है। जैसे डबल इंजन की सरकार से ही परिवर्तन देखने को मिल रहा है, वैसे ही अगर ट्रिपल इंजन बन जाए तो रफ्तार और तेज हो जाएगी। रायबरेली में 9 लाख लोगों को आवास योजना का लाभ मिला है। प्रदेश में एक करोड़ निराश्रित महिलाओं को पेंशन का लाभ मिल रहा है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *