• June 13, 2024

DELHI में सरेआम लड़की से हैवानियत, बीच सड़क पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, VIDEO हुआ वायरल

 DELHI में सरेआम लड़की से हैवानियत, बीच सड़क पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास सरआम एक लड़की के साथ हैवानित की गई। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का एक लड़की को बालों से घसीटकर जबरदस्ती कैब में बिठा रहा है। आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी का कहना है कि ये वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है और इस मामले में जांच जारी है। कैब के मालिक का पता गुरुग्राम का है, पुलिस की टीम को वहां भेज दिया गया है।

दिल्ली में सरेआम लड़की से हैवानियत, बीच सड़क पीटा, बाल पकड़कर घसीटा, VIDEO हुआ वायरल

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कैब में दो लड़के और लड़की बैठे हुए थे। उन्होंने रोहिणी से विकासपुरी के लिए कैब बुक की थी। इस दौरान इनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है और लड़की कैब से निकल जाती है। इसके बाद एक लड़का कैब से बाहर निकलकर लड़की से मारपीट करता है और उसके बाल पकड़कर उसे जबरदस्ती कैब में बिठा देता है। पुलिस के मुताबिक, कैब का नंबर ट्रेस किया तो वह गुड़गांव के रतन विहार की निकली। पुलिस ने गाड़ी और ड्राइवर का पता लगा लिया है। आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग कारों की छतों पर खड़े होकर ट्रेफिक नियम तोड़ते हुए नजर आ रहे थे। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो में कुछ लोग पांडव नगर के पास NH-24 पर एक यूट्यूबर का जन्मदिन मनाने के लिए कारों की छतों पर खड़े होकर सड़क नियमों का खुलेआम उल्लंघन करते नजर आए। पुलिस ने बताया कि यूट्यूबर की पहचान प्रिंस दीक्षित के रूप में हुई है। एक अधिकारी ने कहा, उन्होंने (यूट्यूबर) ने बताया कि यह वीडियो तब शूट किया गया था जब वह 16 नवंबर, 2022 को अपने जन्मदिन पर कुछ दोस्तों के साथ शकरपुर जा रहे थे।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *