• June 23, 2024

आगरा: रफ़्तार का कहर, दो बच्चों की मौत, तीन की हालत गंभीर

 आगरा: रफ़्तार का कहर, दो बच्चों की मौत, तीन की हालत गंभीर

आगरा: जनपद में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार ने स्‍कूल बस का इंतजार कर रहे छह बच्चों को रौंद दिया। इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि चार घायल हैं। वहीं, दो-तीन बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई। ये हादसा डौकी थाना क्षेत्र के बांसमहापत गांव में हुआ। घटना से नाराज ग्रामीणों ने फतेहाबाद-आगरा रोड पर जाम लगा दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गुरुवार सुबह बच्चे स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे। उसी समय तेज रफ्तार नेक्सन कार बेकाबू होते हुए आई और सड़क किनारे खड़े बच्चों को रौंदते हुए निकल गई। कार की जद में छह बच्चे आ गए। वहीं, टक्कर के बाद कार कुछ दूर आगे जाकर एक बोर्ड से टकराकर रुक गई। इस हादसे के तुरंत बाद घायल बच्चों को एसआर और शांति मांगलिक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। यहां दो बच्चे अरविंद (12) व प्रज्ञा (9) को चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। एक बच्चे की हालत गंभीर है, जबकि तीन स्थिर हैं। सभी बच्चे चचेरे भाई-बहन हैं। घायल बच्चों के नाम प्रीति, नमन, गुंजन और लवन्या हैं।

कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य के प्रतिनिधि ने बताई आंखों देखी

वहीं, मौके पर मौजूद कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य के प्रतिनिधि यशपाल राणा ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। कार पर गाजियाबाद का नंबर है, जो फतेहाबाद की ओर से आ रही थी। ये कार बच्चों को रौंदने के बाद एक लोहे के बोर्ड से जाकर टकरा गई। इसके बाद कार सवार तीन लोग तो भाग गए, लेकिन ड्राइवर को गुस्साए लोगों ने पकड़ लिया। फिर उसकी पिटाई कर दी। यशपाल राणा ने बताया कि ड्राइवर का नाम आकाश है और वह नशे में लग रहा था। उसने बताया कि वो बाह के प्रतापपुरा का निवासी है। कार सवार जो लोग भाग गए थे, वह भी बाह के ही रहने वाले हैं। वे सभी गाजियाबाद जा रहे थे, जहां नौकरी करते हैं। पुलिस अन्य फरार तीन लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

मऊ: वोटिंग में गड़बड़ी के आरोप में पुलिस ने बसपा प्रत्याशी को किया गिरफ्तार

इस मामले में एसीपी फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि बच्चे स्प्रिंग फील्ड स्कूल में पढ़ते थे। दो बच्चों की मौत हुई है, जबकि चार को भर्ती कराया गया है। इसमें एक की हालत गंभीर है। ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की जा रही है।

डिप्टी सीएम ने जताया दुःख

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *