• October 19, 2024

दोपहर में दुकानों पर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

 दोपहर में दुकानों पर चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार

यमुनानगर, 20 जुलाई । दाेपहर में दुकानों में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित ने चोरी की पांच वारदात को अंजाम देने का खुलासा किया है। यह सभी वारदातें दिन के समय की हुई हैं। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शनिवार को अधिक जानकारी देते हुए इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि सेक्टर 18 टाउन पार्क के पास एक युवक चोरी की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने मौके से वहां घूम रहे कांसापुर निवासी आमिर खान युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे शानिवार काे कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

इंचार्ज ने बताया कि खजूरी रोड शादीपुर स्थित मोबाइल कम्युनिकेशन दुकान का संचालक अपनी दुकान का अल्युमिनियम दरवाजे का ताला लगाकर घर पर खाना खाने गया, तो पीछे से आरोपित आमिर खान अल्युमिनियम दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में घुस गया और वहां से चोरी कर फरार हो गया। इसके अलावा 10 जुलाई को पावर हाउस पटेल नगर में भी कार्यालय की दुकान में लगे अल्युमिनियम दरवाजे को तोड़कर वहां भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस तरह से आरोपित ने अलग-अलग पांच वारदातों को अंजाम दिया।

इंचार्ज ने बताया कि आरोपित दोपहर के समय ही दुकानों के अल्युमिनियम दरवाजे के ताले तोड़कर वारदात करता है। आरोपित पर पहले भी करीब आधा दर्जन मामले इसी प्रकार के दर्ज हैं जो कोर्ट में विचाराधीन हैं।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *