बारातियों से भरी ट्रेक्टर-ट्राॅली खाई में पलटी, 13 की मौत दस से अधिक घायल

 बारातियों से भरी ट्रेक्टर-ट्राॅली खाई में पलटी, 13 की मौत दस से अधिक घायल

 जिले के ग्राम पिपलौदी रोड़ स्थित ग्राम छायन के समीप राजस्थान मनोहरथाना के ग्राम मोतीपुरा से राजगढ़ के देहरीनाथ गांव जा रही बारातियों से भरी ट्रेक्टर-ट्राॅली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई, हादसे में महिला, बच्चे सहित 13 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दस से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना लगते ही कलेक्टर हर्ष दीक्षित व पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा मौके पर पहुंचे, वहीं राज्यमंत्री नारायणसिंह पंवार ने जिला अस्पताल राजगढ़ में पहुंचकर घायलों के हाल को जाना।

पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार बीती रात राजस्थान मनोहरथाना के ग्राम मोतीपुरा से सहिरया समाज की बारात राजगढ़ के देहरीनाथ गांव जा रही थी, तभी तेज रफ्तार ट्रेक्टर-ट्राॅली राजगढ़ के पिपलौदी रोड़ स्थित छायन के समीप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में तीन बच्चों, तीन महिलाओं सहित 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

साथ ही दस से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें एम्बूलेंस वाहनों की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर चींखपुकार मच गई। बताया गया है कि वाहन चालक शराब के नशे में था जो तेज गति से ट्रेक्टर चला रहा था। हादसे की जानकारी लगते ही कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एसपी आदित्य मिश्रा मौके पर पहुंचे और एम्बूलेंस वाहनों की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे और मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *