• June 23, 2024

सीएम योगी की पूर्वांचल को सौगात, कहा- गोरखपुर के चारों ओर विकास दिखाई देता है

 सीएम योगी की पूर्वांचल को सौगात, कहा- गोरखपुर के चारों ओर विकास दिखाई देता है

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में आसन्न नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर प्रदेश की सुदृढ़ कानून व्यवस्था, चहुंमुखी विकास और अनेकानेक जनकल्याणकारी योजनाओं के आधार पर बकार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हमें पहले निकाय और फिर लोकसभा चुनाव में कमल ही कमल खिलाना है। इसके लिए रणनीति बननी अभी से प्रारंभ हो जानी चाहिए।

सीएम योगी रविवार को हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (खाद कारखाना) के मैदान पर करीब 1046 करोड़ रुपये की लागत वाले 258 विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद यहां आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने 333.85 करोड़ रुपये के 56 विकास कार्यों का लोकार्पण तथा 711.81 करोड़ रुपये के 202 विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

भाजपा ने झोंकी अपनी पूरी ताकत, ‘मिशन साउथ इंडिया’ की हुई शुरुआत

एक नए गोरखपुर का हो रहा दर्शन…

सीएम योगी ने कहा कि बदलते उत्तर प्रदेश में गोरखपुर पीछे नहीं रह सकता। गोरखपुर के चारों ओर विकास दिखाई देता है। एक नए गोरखपुर का दर्शन हो रहा है। यहां फोरलेन, सिक्सलेन, चौड़ी व मजबूत सड़कें हैं। भरपूर बिजली मिलती है। निखरे रामगढ़ताल और यहां की चमचमाती सड़कों पर भोजपुरी, हिंदी व अन्य भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग हो रही है। उन्होंने एम्स, पिपराइच चीनी मिल, आयुष विश्वविद्यालय, जैसी उपलब्धियों का भी उल्लेख किया।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *