• July 12, 2024

राहुल गांधी ने पीएम मोदी का ही नहीं बल्कि 50% से अधिक पिछड़े वर्ग के लोगों का किया था अपमान

 राहुल गांधी ने पीएम मोदी का ही नहीं बल्कि 50% से अधिक पिछड़े वर्ग के लोगों का किया था अपमान

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी का ही नहीं बल्कि देश-प्रदेश के 50 प्रतिशत से अधिक पिछड़े वर्ग का अपमान किया था। इससे लोगों के दिलों में घाव लगा था। न्यायालय के फैसले ने इस घाव पर मरहम लगाने का काम किया है। यूपी में इस बार कांग्रेस का खाता तक नहीं खुलेगा।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को राज्य मुख्यालय पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों, वंचितों और पिछड़ों को वोट बैंक से अधिक कुछ नहीं समझा। यहां तक कि 60 साल सरकार में रहने के बावजूद ओबीसी आयोग को संवेधानिक दर्जा तक नहीं दिया। इस काम को मोदी सरकार ने अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुलेगा। वहीं देश में भी कांग्रेस सबसे छोटे दल के रूप में दिखाई देगी।

Deputy CM Keshav Prasad Maurya Inaugurated And Laid The Foundation Stone Of  Projects Worth 1400 Crores In Hardoi Ann | Hardoi News: डिप्टी सीएम केशव  प्रसाद मौर्य ने किया हरदोई में 1400

राहुल गांधी ने कर्नाटक के कोलार में 13 अप्रैल साल 2019 को एक चुनावी रैली में कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी का सरनेम कॉमन क्यों है? सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है। राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसे लेकर 23 मार्च को सूरत की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी ठहराते हुए दो साल के लिए जेल की सजा सुनाई। हालांकि इस केस में राहुल गांधी को तुरंत बेल भी मिल गई।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *