• June 19, 2024

यूपी: जेल में बंद सजायाफ्ता ने करवाई अतीक-अशरफ की हत्या

 यूपी: जेल में बंद सजायाफ्ता ने करवाई अतीक-अशरफ की हत्या

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या के बाद पूरा प्रदेश सन्न है। हत्या को अंजाम देने वाले तीनों सूरज की क्राइम कुंडली भी खोजी जा रही है प्रयागराज पुलिस एसटीएफ ऑफ क्राइम ब्रांच तीनों से अलग-अलग पूछताछ कर हमलावरों की कुंडली खोजी जा रही है।

वैसे भी बड़ी खबर सामने आ रही है कि अतीक और अशरफ की हत्या के पीछे जेल में बंद एक सजायाफ्ता माफिया का हाथ है। पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है और अनूप पुलिस ने आशंका जताई है कि इस दौरे हत्याकांड की साजिश एक बार फिर जेल में रची गई है। जेल में बंद सजायाफ्ता माफिया के गुर्गों ने ही तीनों शूटर्स को अत्याधुनिक असलहे मुहैया कराएं है। इतना ही नहीं तीनों सूत्रों को इस हत्याकांड के बाद बड़ा माफिया बन जाने के भी सपने दिखाए गए थे और गिरफ्तार होने पर जेल में कोई दिक्कत ना होने का भी भरोसा दिलाया गया था और कहा गया था कि यदि आप अशरफ और अति को मार देते हैं तो आपकी दोस्ती माफिया से होगी और आप को जेल में कोई दिक्कत नहीं होगी।

ब्रेकिंग: गुड्डू मुस्लिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार- सूत्र

बता दें कि अतीत और उसके भाई अशरफ की हत्या में शामिल अरुण मोर ललित तिवारी और रोहित और शनि का अपराधिक इतिहास भी सामने आ रहा है इनमें से रोहित और सोनू सुंदर भाटी कहीं का सदस्य बताया जा रहा है और उस पर 13 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एफ आई आर के मुताबिक तीनों ने पुलिस को बताया कि वह इस हत्याकांड के बाद प्रदेश में अपने आप को माफिया के तौर पर स्थापित करना चाहते थे। और विवेक कई दिनों से अवसर की तलाश में थे तीनों ने कहा कि उनका प्लान हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भागने का था।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *