• June 22, 2024

UP : उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन, प्रयागराज शूटआउट में शामिल अरबाज एनकाउंटर में ढेर

 UP : उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन, प्रयागराज शूटआउट में शामिल अरबाज एनकाउंटर में ढेर

प्रयागराज : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें प्रयागराज शूटआउट में शामिल बदमाश अरबाज को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। सोमवार को दोपहर अरबाज और पुलिस के बीच धूमनगंज इलाके में मुठभेड़ हो रही थी। जानकारी के मुताबिक़, आरोपी बदमाश अरबाज वारदात के बाद से वह नेहरू पार्क इलाके में छिपा था। आरोपी को नाजुक हालत में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां उसकी मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि, उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया था।

इस मामले करे रही पुलिस को सोमवार को खबर मिली की अरबाज नीवां क्षेत्र में छिपा है। पुलिस की टीम तत्काल उस स्थान पर पहुंची।, जिसके बाद आरोपी और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। आरोपी द्वारा किये गए हमले में एक सिपाही भी जख्मी हो गया है। इसके जवाब में पुलिस ने गोली मारी , जो आरोपी के सीने से जा लगी। धूमनगंज पुलिस अरबाज को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया म, जहां उसकी मौत हो गयी।

ये भी पढ़े :- Mahoba Accident : कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग दर्दनाक सड़क हादसा, टक्कर के बाद ट्रक ने 2 km तक पोते को घसीटा, वीडियो वायरल

पुलिस ने इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि, ”अरबाज को बाहुबली अतीक अहमद का बेहद खास माना जाता था। उसका पिता भी अतीक अहमद की गाड़ी चलाता था। बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को बेहद सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई थी। उमेश को घर के पास ही गोलियों से छलनी कर दिया गया था। इस दौरान उमेश का एक सुरक्षाकर्मी भी मारा गया था। दूसरा सुरक्षाकर्मी अभी घायल है। उसका इलाज लखनऊ में चल रहा है। ”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *