• July 13, 2024

रायबरेली में खेत में पानी के विवाद में तीन को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर

 रायबरेली में खेत में पानी के विवाद में तीन को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर

रायबरेली, 10 जुलाई। खेत में पानी लगाने का विवाद इतना बढ़ गया कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई। गंभीर रूप से झुलसे तीन लोगों को बुधवार को रायबरेली जिला अस्पताल से लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
दरअसल मिल एरिया थाना क्षेत्र के बांदीपुर में एक हफ्ते पहले दो परिवारों के बीच पानी लगने को लेकर विवाद हुआ था। इसी के चलते आज पट्टीदारों ने तीनों को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। बांदीपुर निवासी रामकली ने बताया कि हमारी बहू प्रीति, बेटा रामवत व नाती दिपांशु को पट्टीदारों ने जला दिया। इससे पहले भी पट्टीदार कुल्हाड़ी से उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर चुके हैं।
पीड़िता ने कहा कि उसे अंदेशा नहीं था कि उसके पट्टीदार इस प्रकार का कृत्य भी कर सकते हैं। गंभीर रूप से झुलसे हालत में तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पाल में डॉक्टर ने परीक्षण करते हुए उन्हें बर्न वार्ड में शिफ्ट कर दिया। इस मामले में अभी तक विरोधियों के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है। अस्पताल के डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि प्रीति, रामवत और दीपांशु को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। तीनों घायलों में से मां-बाप 80 फीसदी तक जल चुके हैं। वहीं बच्चे का हाथ जला है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *