• June 22, 2024

‘Bigg Boss 16’ : MC Stan ने बिग बॉस 16 में मारी बाजी, ट्रॉफी और कार के साथ जीते इतने लाख रुपए

एंटरटेमेंट डेस्क : ‘बिग बॉस 16’ फिनाले का बेसब्री से इन्तजार कर रहे फैंस का इन्तजार खत्म हुआ. 12 फरवरी 2023 बिग बॉस ने अपने 16 वे सीजन के विनर का एलान कर दिया है. इस सीजन में सभी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए रैपर-म्यूजिशियन एमसी स्टेन ने ‘बिग बॉस 16’ में बाजी मारी है. बिग बॉस के फिनाले में एमसी स्टेन ने शिव ठाकरे को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी के साथ 31.80 लाख रुपए की प्राइज मनी और शानदार चमचमाती हुई ‘हुंडई’ कार अपने नाम कर ली है.

स्टेन ने जीत के बाद सोशल मीडिया पर साझा की जीत की तस्वीरें

‘बिग बॉस 16’ के फाइनल में पांच लोगों ने जगह बनाई थी, जिनमें प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के नाम शामिल थे. हालॉंकि दर्शकों की सारी उम्मीद प्रियंका चाहर चौधरी से लगी हुई थी. लेकिन जब विनर का एलान हुआ तो जीत के हकदार एमसी स्टेन बनें. जीत के बाद एमसी स्टेन ने अपने इंस्टा हैंडल से शो के होस्ट सलमान खान के साथ तस्वीरें साझा की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्टेन ने कैप्शन में लिखा है कि, “हमने इतिहास रचा. पूरे देश के सामने रियल बने रहे, नेशनल टीवी पर हिपहॉप को दोहराया. अम्मी का सपना पूरा हो गया। जिसने प्यार दिखाया, वे सभी इस जीत के हकदार हैं, स्टेन”

ये भी पढ़े :-चाहत खन्ना ने ठग सुकेश चंद्रशेखर को भेजा 100 करोड़ का नोटिस, जानिए क्या है मामला ?

जानिए कैसा रहा एमसी स्टेन का बिग बॉस 16 का सफर ?

बिग बॉस 16 में एमसी स्टेन का सफर आसान नहीं रहा. इसके बाद भी उन्होंने बिग बॉस 16 जीत हासिल की है. अपने मजाकिया वन-लाइनर्स और बोल्ड पर्सनैलिटी को लेकर वे लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते रहे. उन्होंने हमेशा किसी भी चीज़ से ज्यादा दोस्ती को प्राथमिकता दी और उनके सह-प्रतियोगी शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर, साजिद खान और अब्दु रोज़िक के साथ उनकी बॉन्डिंग को दर्शकों का खूब प्यार मिला. हालंकि शो की शुरुआत में वे शो को छोड़ना चाहते थे. यह उनके फैंस के लिए बहुत अजीब था. लेकिन जब वह शो में अच्छे से शामिल हुए, तो उन्होंने एक लंबा सफर तय करने के साथ ही जीत भी हासिल की है. इसके अलावा, एमसी स्टेन और शिव की दोस्ती शो का मुख्य आकर्षण रही है, क्योंकि स्टेन ने ट्रॉफी की जीत के लिए हमेशा शिव को सबसे ऊपर रखा.

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *