• October 19, 2024

राज भवन में तृणमूल नेताओं से मिलेंगे राज्यपाल

 राज भवन में तृणमूल नेताओं से मिलेंगे राज्यपाल

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस केंद्र द्वारा राज्य को मनरेगा राशि जारी नहीं करने से संबंधित मुद्दे पर चर्चा के लिये सोमवार शाम चार बजे राजभवन में तृणमूल कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद इसके बाद राज भवन के बाहर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का आंदोलन खत्म हो सकता है। अभिषेक ने जिद की थी कि जब तक राज्यपाल कोलकाता लौटकर उनके सवालों का जवाब नहीं देते तब तक वह राज भवन के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे। पिछले हफ्ते गुरुवार शाम से शुरू हुआ धरना सोमवार को पांचवें दिन पर पहुंच गया है।

दार्जिलिंग से रविवार रात कोलकाता लौटने के तुरंत बाद बोस ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा था, ‘‘राजभवन जन राजभवन है। यहां सुबह चार बजे से रात 11 बजे तक किसी का भी स्वागत है। किसी भी पार्टी के नेता का राजभवन में स्वागत है। जो लोग मुझसे मिलना चाहते हैं मैं रात 11 बजे तक उनसे जरूर मिलूंगा।’’

इससे पहले दिन में राज्यपाल ने कहा था कि वह राज्य में मनरेगा कार्यों से वंचित लोगों से मिलेंगे और उनकी शिकायतें केंद्र के सामने उठाएंगे। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि वह तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी से मिलेंगे या नहीं।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *