• July 27, 2024

यूपी: अकेले दम पर निकाय चुनाव लड़ेगी सुभासपा – राजभर

 यूपी: अकेले दम पर निकाय चुनाव लड़ेगी सुभासपा – राजभर

# प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव अकेले दम पे लड़ेगी सुभासपा

यूपी: प्रदेश में निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है | पहले चरण के मतदान के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गयी है | निकाय चुनाव के पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया के बीच सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है | राजभर ने कहा कि पार्टी पूरे प्रदेश में नगर निकाय के चुनाव अकेले दम पे लड़ेगी। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव छोटा चुनाव होता है पार्टी के जो हमारे छोटे नेता जो लोकसभा विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ सकते, तो ऐसे लोगों की चाहत होती है कि हम भी राजनीति में कुर्ता पजामा चढ़ा के घूम रहे हैं तो वैसे नेता हमारे बेचारे चुनाव लड़ लेते हैं तो उनका भी मनोबल बढ़ जाता है।

Weather: देश के इन राज्यों में बारिश की आशंका, IMD ने जारी किया अलर्ट

नगर निगम चुनाव मे सुभासपा अपने कितने प्रत्याशीयों को उतारेगी इस सवाल का जवाब देते हुए ओपी राजभर ने कहा कि अभी संख्या तो नहीं है, लेकिन इतना ज़रूर है नगर निगम भी कुछ सीटों पर हम प्रत्याशी उतारे। उन्होने कहा कि अखिलेश तैयारी में लगे हैं, BJP तैयारी कर चुकी, हमारी भी निकाय चुनाव को लेकर तैयारी पूरी।अपने बयानों से हमेशा से चर्चा में बने रहने वाले सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का एक बयान फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चीन में नए वायरस का कहर ! एक की मौत

ओपी राजभर ने इस दौरान खुद को सबसे बड़ा गुंडा भी बताया। ओपी राजभर ने कहा कि मैंने दलितों,वंचितों के बीच काम किया है। इसलिए मुझे बड़े-बड़े माफिया सलाम करते हैं। इससे पहले भी ओपी राजभर अपने आप को कई बार सबसे बड़ा गुंड़ा बता चुके हैं। इससे पहेल देवरिया से ओमप्रकाश राजभर ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि प्रदेश और देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन है जो सबसे बड़ा माफिया होगा वह ओमप्रकाश राजभर को सलाम करता है और सैलूट मारता है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *