• June 22, 2024

बेटी की शादी से पहले बेटे को जेल भिजवाना चाहता है ये पिता, पुलिस से लगाई गुहार; जानें पूरा मामला

 बेटी की शादी से पहले बेटे को जेल भिजवाना चाहता है ये पिता, पुलिस से लगाई गुहार; जानें पूरा मामला

यूपी के गोरखपुर में एक पिता अपनी बेटी की शादी से पहले बेटे को जेल भिजवाना चाहता है। उसने बकायदा पुलिस से इसकी गुहार लगाई है। उसका कहना है कि बेटी की शादी तय हो गई है। जब तक बेटा जेल नहीं जाएगा तब तक शादी नहीं हो पाएगी। पहली बेटी की शादी जब हुई थी तब उसे पुलिस ने थाने पर बैठाया था, फिर शादी हुई थी। पिता का कहना है कि जबसे शादी तय होने की जानकारी हुई है उसके बाद से वह शराब के नशे में आए दिन मारपीट करता है। ईंट से मारकर उनका सिर फोड़ दिया है। अब जान से मारने की धमकी दे रहा। चाहता है कि घर बेचकर रुपये उसे दे दें।

बेटी की शादी से पहले बेटे को जेल भिजवाना चाहता है ये पिता, पुलिस से लगाई गुहार; जानें पूरा मामला 

गोरखनाथ इलाके के पचपेड़वा निवासी जहांगीर आलम गोरखनाथ अस्पताल में वार्ड ब्यॉय के पद पर काम करते हैं। उनकी तीन बेटियां और दो बेटे हैं। परिवार में सबसे छोटा बेटा शहजादे शराब का आदी है। करीब दो साल पहले शहजादे ने किसी लड़की से लव मैरिज शादी कर ली। हालांकि, परिवार के लोग तैयार नहीं थे। शादी के बाद पिता ने उसे अपने जायजाद से बेदखल कर दिया। इसके बाद से वह उसी मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहने लगा और पिता से खुन्नस रखने लगा। वो अक्सर शराब पीकर घर पहुंच जाता है और पिता और बहनों से मारपीट करने लगता है। जब उसे पता चलता है कि बेटी की शादी होने वाली है तो वह और भी बवाल करने लगा है।

विरोध करने पर उसने पिता पर ईंट चलाकर हमला कर दिया। पिता ने पुलिस को प्रार्थना-पत्र देकर बेटे को जेल भेजने की गुहार लगाई। पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि केस में मामूली धारा होने की वजह से आरोपी को जेल नहीं भेजा जा सकता।

शादी के बाद ही सामने आती हैं ये 5 बातें - 5 things that happened after  marriage - AajTak

पिता जहांगीर के मुताबिक, 19 जून 2022 को उनकी बेटी की शादी होनी थी। जब शहजादे को यह बात पता चली तो वह घर में मारपीट करने लगा। उन्होंने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। इसके बाद पीड़ति पिता ने पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने दो दिन शहजादे को थाने पर बैठाया। तब जाकर बेटी की शादी संपन्न हुई।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *