• June 22, 2024

इंडियन आइडल में सेकेंड राउंड से बाहर होने के बाद भी नहीं थमा संगीत का जूनून, वायरल हुआ वीडियो तो सामने आया अमरजीत हुनर

 इंडियन आइडल में सेकेंड राउंड से बाहर होने के बाद भी नहीं थमा संगीत का जूनून, वायरल हुआ वीडियो तो सामने आया अमरजीत हुनर

समस्तीपुर : इन दिनों बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले अमरजीत जयकार की आवाज लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है. 21 फरवरी को सोशल मीडिया पर वायरल हुई अमरजीत की आवाज की आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड हस्तियां भी उसकी आवाज की दीवानी हो गयी है. इनमें नीतू चंद्रा, सोनू सूद तक ने अमरजीत जयकर से कांटेक्ट किया है.

”इंडियन आइडल में सेकेंड राउंड हो गया था बाहर” – अमरजीत

एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अमरजीत ने अपने संगीत के सफर की मुश्किल कहानी को साजहा करते हुए कहा कि, ”वह इंडियन आइडल में जा चुके हैं. इंडियन आइडल के सीजन 11, 12 और 13 में वो गए थे. सीजन 11 में वह छट गए थे. अंतिम बार वे ऑडिशन में सेकेंड राउंड तक पहुंच गए थे लेकिन यहीं मंजिल रुक गई. इसके बाद वे आगे नहीं बढ़ सके. ऑडिशन के इस राउंड के बारे में आगे अमरजीत ने बताया कि उन्होंने अपना वीडियो रिकॉर्ड करके भेजा था. शॉर्टलिस्ट के बाद उन्हें कोलकाता बुलाया गया था. ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AMARJEETMUSIC (@amarjeetjaikar9) 

गरीब परिवार से आते है अमरजीत

मीडियाकर्मी द्वारा घर में कौन-कौन है? कौन क्या करता है? का जवाब देते हुए अमरजीत ने जवाब दिया कि, ”घर में मम्मी-पापा, भाई-बहन और दादा-दादी हैं. वे तीन भाई-बहन हैं. तीन भाई-बहन में अमरजीत सबसे बड़े हैं. इसके बाद उनका एक छोटा भाई है फिर सबसे छोटी बहन है. अमरजीत ने कहा कि पापा सैलून चलाते हैं. घर के काम के साथ-साथ मां बाहर खेत का काम भी करती है. कहा कि उनकी उम्र 21 साल है अभी और वे समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी प्रखंड के एक गांव में रहते हैं.”

आर्थिक दिक्क्तों के चलते छोड़नी पड़ी थी संगीत की कोचिंग

अमरजीत ने बताया कि, ”उन्होंने गाना गाना जितना भी सीखा है वह गाँव में ही सीखा है. वे दिल्ली गाना सिखने के लिए भी गए थे लेकिन आर्थिक दिक्क्तों के चलते वापस आना पड़ा. इसके बाद उन्होंने यूट्यूब को अपना आधार बनाया. यहीं वीडियो देखकर रियाज करना शुरू किया. ऐसे ही वो गाते रहे हैं और आज वीडियो वायरल हो गया, इसके आगे उन्होएँ बोला कि, वे अभी ग्रेजुएशन पार्ट वन में हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार की रात सोनू सूद की टीम ने संपर्क किया था. बात हुई है. उन्हें मुंबई बुलाया गया है. अमरजीत ने कहा कि उन्हें नीतू चंद्रा का भी कॉल आया है. कहा है कि वह उन्हें मुंबई बुलाएंगी”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *