• June 23, 2024

Viral video : पीएम मोदी ने लोगों को खिलाए गोलगप्पे ? जानिए क्या वायरल वीडियो का सच …….

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी गोलगप्पे खिलते हुए नजर आ रहे हैं. अगर आपको भी ऐसा लगा है तो ज़रा रुकिए ! ये पीएम मोदी नहीं बल्कि उनके हमशक्ल हैं जिनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन जानी मानी हस्तियों के हमशक्ल देखने को मिलते रहते है. जिनमें आप ने सलमान, शाहरुख, अजय देवगन और गोविंदा जैसे कई अभिनेताओं के हमशक्ल को आप ने देखा ही होगा। ऐसे ही पीएम मोदी के हमशक्ल का तेजी से वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिनमें वह चाट बेचते हुए नजर आ रहा है. देश भर में पीएम मोदी के हमशक्ल की तेजी से चर्चा हो रही हैं.

पीएम मोदी के जैसे हूबहु दिखने वाला यह शख्स गुजरात का रहने वाला है. इसका नाम अनिल ठक्कर बताया जा रहा हैं. उनके साइड फेस और गेटअप देख हर कोई उन्हें मोदी ही बोलता है. अनिल ठक्कर बताते है कि, ”उसमें और पीएम में कोई ज्यादा फर्क नहीं है, क्योंकि मोदीजी चाय वाले थे और मैं पानीपुरी वाला हूं. उसने बताया कि वह 15 साल की उम्र से ही पानीपुरी बेचने का काम कर रहा है. जब उन्होंने काम करना शुरू किया था, तब वह महज 25 पैसे में लोगों को गोलगप्पे खिलाते थे.”

देखें वायरल वीडियो ……

 

 

ये भी पढ़े :- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुहागरात का वीडियो, अश्लीलता पर भड़के लोग, कहा – कुछ तो प्राइवेट रखो

मोदीजी के हमशक्ल के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर eatinvadodara नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि मोदीजी का हमशक्ल पानीपुरी बेच रहा है. इस वीडियो को अब तक 7.5 मिलियन यानी 75 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 5 लाख 52 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *