• June 23, 2024

UP Budget 2023 में सपा ने किया ”काली शेरवानी” वाला टोटका, जानिए क्या है अखिलेश का प्लान ?

 UP Budget 2023 में सपा ने किया ”काली शेरवानी” वाला टोटका, जानिए क्या है अखिलेश का प्लान ?

लखनऊ : आज योगी सरकार अपने कार्यकाल का दूसरा बजट पेश कर रही है। यह प्रदेश का सबसे बड़ा बजट होने वाला है। इसी बीच कुछ ऐसा जिसे देख कर कई सारे सवाल खड़े हो गए है। बजट के पहले दिन से ही योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली सपा ने आज बजट के दिन टोटके का रास्ता अपनाया है। सुनने में ये बेशक थोड़ा अजीब हो पर ऐसा हुआ है। दरअसल, हमेशा लाल टोपी ,सफेद कुर्ता और काली जैकेट में नजर आने वाले अखिलेश यादव आज बजट के मौके पर काली शेरवानी पहनकर विधानसभा पहुंचे है।

इससे पहले सपा नेता आजम खान को इस काली शेरवानी में देखा जाता रहा है। ऐसे में अखिलेश यादव का अपने ड्रेस कोड में बदलाव कही योगी सरकार के खिलाफ कोई साजिश तो नहीं है ? लेकिन इस बात को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि, ”1 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था का जो सपना इन्होंने दिखाया है तो मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री जी विपक्ष और जनता को बताएंगे कि उन्होंने 1 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था के लिए क्या-क्या कदम उठाए हैं”

ये भी पढ़े :- UP Budget 2023 Live Update : यूपी से संगठ‍ित अपराध का सफाया, 196 भूमाफ‍िया जेल के अंदर

नेहा सिंह पर एफआईआर को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर उठाए सवाल

बजट पेश होने के पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट में सरकार पर भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर के गीत ‘यूपी में का बा’ की तर्ज़ पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि, ”उत्तर प्रदेश में अगली बार चुनाव में भाजपा बाहर होगी. आज सुबह सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”यूपी में का बा, यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में गरीब-किसान बेहाल बा, यूपी में पिछड़े-दलितों पर प्रहार बा, यूपी में कारोबार का बंटाधार बा, ” उन्होंने लिखा, ”यूपी में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार बा, यूपी में बिन काम के बस प्रचार बा, यूपी में अगले चुनाव का इंतज़ार बा, यूपी में अगली बार भाजपा बाहर बा”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *