• June 22, 2024

ट्विटर का तोहफा, अब इतने शब्दों में कर सकेंगें ट्वीट

टेक डेस्क: खुशखबरी ! अब सोशल मीडिया ट्विटर यूज़र्स के लिए बड़ी खबर सामने आई है | बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स अब ट्विटर पर अपनी आवाज ज्यादा शब्दों के साथ कह सकेंगे | जी हां, ट्विटर के नए CEO एलन मस्क ने अपने यूजर्स के लिए ट्वीट की कैरेक्टर लिमिट को बढ़ाकर बड़ी राहत दी है। साथ ही अब आप ट्वीट को बोल्ड और इटैलिक फॉर्मेट में भी लिख सकेंगे। इसके अलावा, अब यूजर्स अपने ट्वीट से मोटी कमाई भी कर सकेंगे, क्योंकि अब यूजर्स अपने फॉलोअर्स को सब्सक्रिप्शन प्लान की पेशकश कर सकेंगे और अपने टेस्क्ट और वीडियो देखने के लिए उनसे पैसे ले सकेंगे।

आपको बता दें कि मस्क के इस कदम के बाद ट्विटर उपभोक्ता अब ट्विटर पर ज्यादा शब्दों में अपनी बात कह सकेंगें | वहीँ बताया जा रहा है कि अब ट्विटर पर आप ज्यादा शब्दों में अपना बात कह सकेंगे। इतना ही नहीं अब आप ट्वीट को बोल्ड और इटैलिक फॉर्मेट में भी लिख सकेंगे। इसके अलावा, अब यूजर्स अपने ट्वीट से मोटी कमाई भी कर सकेंगे, क्योंकि अब यूजर्स अपने फॉलोअर्स को सब्सक्रिप्शन प्लान की पेशकश कर सकेंगे और अपने टेस्क्ट और वीडियो देखने के लिए उनसे पैसे ले सकेंगे।

IIT कानपुर का दावा, मई में आएगा कोरोना का पीक

शुरू हुई ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत…

गौरतलब है कि ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत क्रमशः वेबसाइट और मोबाइल वर्जन के लिए 650 रुपये से 900 रुपये प्रति माह है। जानकारी के मुताबिक ट्विटर की यह सुविधा केवल सब्सक्रिप्शन वाले लोगों को ही मिलेगी |

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *