• July 12, 2024

हिसार : एचएयू में छह लैब सहायकों की हुई पदोन्नति

 हिसार : एचएयू में छह लैब सहायकों की हुई पदोन्नति

हिसार, 22 जून । एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी नॉन टीचिंग स्टाफ एसोसिएशन ने छह लैब सहायकतों की पदोन्नति पर खुशी जताई है। एसोसिएशन ने इसके लिए कुलपति प्रो. बीआर कम्बोज का आभार जताया है।

इस संबंध में एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी नॉन टीचिंग स्टाफ एसोसिएशन की बैठक शनिवार को संगठन कार्यालय में प्रधान सुनील कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन महासचिव राजकुमार गंगवानी ने किया। एसोसिएशन महासचिव राजकुमार गंगवानी ने बताया कि कुलपति प्रो. बीआर कम्बोज ने विश्वविद्यालय में एक बार फिर कर्मचारियों को पदोन्नति का तोहफा दिया है। उन्होंने बताया कि गत दिवस छह लैब सहायकों की वरिष्ठ लैब सहायक पद पर पदोन्नति हुई है। पदोन्नति पाने वाले कर्मचारियों में राजबीर पुनिया, चांद राम, संदीप शर्मा, विद्यासागर, रमेश कुमार व मंदीप सिहाग शामिल हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में पदोन्नतियों के कुलपति प्रो. काम्बोज का आभार व्यक्त किया गया और पदोन्नति पाने वाले कर्मचारियों को बधाई दी गई।

महासचिव राजकुमार गंगवानी ने बताया कि पिछले दिनों क्लर्को की भी काफी पदोन्नतियां हुई। उन्होंने बताया कि कुलपति प्रो. बीआर कम्बोज के नेतृत्व में कुलसचिव डा. बलवान सिंह मंडल व अनुसंधान निदेशक डा. सुरेंद्र कुमार पाहुजा के सहयोग से यह पदोन्नतियां हुई हैं। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने कुलपति प्रो. बीआर कम्बोज से मुलाकात की और उनसे एलएस व एचएस का परिणाम जल्द से जल्द निकालने, पांच दिवसीय सप्ताह विश्वविद्यालय में लागू करने तथा एससी/एसटी सैल का गठन करने की मांग उठाई। कुलपति ने इन मांगों का जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।बैठक में वरिष्ठ उपप्रधान जोगिंद्र सिंह, उपप्रधान मोहिंद्र खुराना, सहसचिव आशीष शर्मा, प्रेस सचिव सुरेंद्र राणा, कार्यालय सचिव वीरपाल, कैशियर रामप्रताप, ऑडिटर सुनील पंडित तथा कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश व नवीन सभ्रवाल आदि भी उपस्थित रहे।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *