• June 22, 2024

Sidharth Kiara Wedding : हाथ में चूड़ा, माथे पर सिंदूर के साथ एयर पोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा, जानिए किस दिन होगा रिसेप्शन?

 Sidharth Kiara Wedding : हाथ में चूड़ा, माथे पर सिंदूर के साथ एयर पोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा, जानिए किस दिन होगा रिसेप्शन?

एंटरटेमेंट डेस्क : सिड – कियारा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए. राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में इनकी शादी के कार्यक्रम सम्पन्न हुए. जिसेक बाद सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली रवाना हो गए. इस दौरान सिड – कियारा को एयरपोर्ट नपर स्पॉट किया गया.

इस दौरान उनके माता – पिता भी उनके साथ नजर आए. शादी के बाद यह पहला मौक़ा था जब सिद्धार्थ और कियारा एक साथ नजर आए. इस दौरान दोनों ही एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए. वही अभिनेत्री ने हाथों में गुलाबी रंग का चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और माथे पर सिंदूर लगाए नजर आयी. इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हमेशा की तरह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट और वाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस पहनी हुई है. कपल ने सनग्लासेस पहने हुए हैं.

 

ये भी पढ़े :- पति आदिल पर अभिनेत्री राखी सावंत ने लगाए गंभीर आरोप, कहा – ‘4 लाख कैश और जेवर चोरी करके भाग गया…’

इस तारीख मनाया जाएगा रिसेप्शन

9 तारीख को सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी रखी गयी है. दोनों ही कलाकारों ने धूमधाम से अपनी शादी फंक्शन को मनाया। इस दौरान सिड – कियारा की शादी में बॉलीवुड की कई सारी हस्तियों ने शामिल हुई. उनकी इस शादी में करण जौहर, जूही चावला, कार्तिक आर्यन, मनीष मल्होत्रा जैसे कलाकार नजर आए हैं। वहीं, बी टाउन के सभी कलाकारों ने कपल को ढेरों बधाई दी हैं।

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *