• June 19, 2024

Prayagraj: माफिया अतीक के कार्यालय में मिले खून के निशान, मौके पर पहुंची पुलिस

 Prayagraj: माफिया अतीक के कार्यालय में मिले खून के निशान, मौके पर पहुंची पुलिस

प्रयागराज: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद के करबला स्थित ढहाए गए कार्यालय में खून के निशान मिलने से हड़कंप मच गया। कार्यवाही के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है बता दें की करबला स्थित कार्यालय ढहाए जाने के दौरान खुल्दाबाद पुलिस मौजूद है। इतना ही नहीं इस दौरान कार्यालय में रखे महिला के दुपट्टे और कुर्ती में खून लगा मिला है। साथ ही दफ्तर में सीढ़ियों से लेकर छत तक खून के निशान मौजूद हैं।

आपको बता दें कि अतीक-अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने रिमांड पर लिया था। पुलिस की निगरानी में उनका मेडिकल काल्विन अस्पताल में होना था लेकिन अस्पताल के बाहर मीडिया कर्मियों के वेश में आए अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया जिसमे उसकी मौत हो गयी |

यूपी: निकाय चुनाव को लेकर भाजपा का सॉन्ग लॉन्च, सॉन्ग में “गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए…

24 फरवरी को प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस हत्याकांड की जांच शुरू की तो उसमें माफिया अतीक अहमद का बेटा उमेश पाल पर गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहा आया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया, बाकी अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *