• June 19, 2024

Naxal attack : छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता के घर नक्सलियों ने खेली खून की होली, पड़ताल में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के जिला नारायणपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं. जिसमें छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता सागर साहू के घर में घुसकर नक्सलियों उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. जिसके बाद वे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी सागर साहू को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान ही बीजेपी नेता ने दम तोड़ दिया. पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी है, इस हादसे की वजह से इलाके में तनाव की स्थिति है.

नक्सलियों ने गोली से किया हमला

इस मामले की पड़ताल कर रहे जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, ”मोटर साइकल सवार 2 नक्सली हथियारों के साथ सागर साहू के घर पहुंचे. सागर साहू बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष थे. घर में घुसते ही दोनों नक्सलियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगते ही साहू नीचे गिर गए, जिसके बाद नक्सली आराम से बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो गए. घायल हालत में सागर साहू को छोटे डोंगर इलाके के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. ”

ये भी पढ़े :-कम बजट में खरीदना चाहते हैं iphone 14 तो, इस वेबसाइट पर करें विजिट, मिल सकती है हजारों रुपए की बचत

घटना की जाँच के लिए टीम का किया गया गठन

एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि, ”सागर साहू को नक्सलियों से पहले कोई धमकी मिली थी, इस बारे में कोई सूचना नहीं है. इस घटना के पीछे नक्सलियों के गुट के बारे में पता लगाया जा रहा है. उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही उनके बारे में पता लगाकर दबोच लिया जाएगा. उधर घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. बीजेपी ने नक्सलियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. ”

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *