• June 22, 2024

Greater Noida Expressway : नोएडा सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

लखनऊ : नोएडा में भयंकर सड़क हादसे पर सीएम योगी(CM yogi) ने गहरा शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही सीएम ने दिवंगत लोगों की आत्मा की शान्ति की कामना की है. सीएम ने मृतकों के परिजनों के साथ भी दुख साझा किया और उनके प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, सीएम ने हादसे में घायल होने वाले लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

आपको बता दें कि, यह हादसा नोएडा के बदलापुर थाना क्षेत्र में हुआ. यहाँ हादसा उस समय हुआ जब होंडा के कर्मचारी ऑफिस से लौट रहे थे. इस दौरान अनियंत्रित रोडवेज बस ने कर्मचारियों को जोरदार टक्कर मार दी.यह हादसा इतना भयंकर था कि, मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गयी. वही तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जख्मी कर्मचारियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, ”बादलपुर थाना क्षेत्र में देर रात 11:30 बजे हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारी कारखाने से बाहर निकल रहे थे। उसी वक्त नोएडा डिपो की रोडवेज बस नंबर UP 32 LN 3295 दादरी से नोएडा की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी। इस बस की चपेट में 7 कर्मचारी आ गए। ”

ये भी पढ़े :- Investors Summit 2023 : यूपी में इन्वेस्टर्स समिट का होगा आयोजन, जानिए सीएम योगी का प्रदेश के लिए क्या प्लान ?

नोएडा हादसे पर सीएम योगी जताया दुःख

हादसे की जानकारी मिलने पर सीएम योगी ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *