• June 23, 2024

Assembly Elections : नागालैंड और मेघालय दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, जानिए किन – किन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा ?

 Assembly Elections : नागालैंड और मेघालय दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, जानिए किन – किन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा ?

नेशनल डेस्क : आज पीएम मोदी चुनावी दौरे पर नागालैंड और मेघालय पहुंचे है। इस दौरान पीएम मोदी सबसे पहले नगालैेंड के दीमापुर पहुंचे, जहां वे रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में पीसम मोदी को सुनने के लिए भारी भीड़ इकठ्ठा हुई है। इसके बाद पीएम मोदी शिलांग में एक रोड शो का भी करने वाले है। इस दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम किए गए है। इसकी जानकारी देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा है कि, ”पीएम मोदी 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में शिलांग में एक रोड शो में भाग लेंगे। साथ ही वह पश्चिमी मेघालय के तुरा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।”

भाजपा मेघालय के अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने कहा कि, ”प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे राज्य के तीन स्वतंत्रता सेनानियों यू टिरोट सिंग, यू कियांग नांगबाह और पा तोगन संगमा को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद शिलांग शहर के बीचोबीच ख्यानदाइलाद क्षेत्र में रोड शो में भाग लेंगे और इसके बाद लोगों को संबोधित करेंगे।”

ये भी पढ़े :- Indonesia Earthquake : भूकंप के झटकों से हिला इंडोनेशिया, रिएक्टर पैमाने पर दर्ज हुई 6.3 तीव्रता

जानिए क्या है कार्यक्रम ?

आपको बता दें कि, पीएम मोदी रोड शो के बाद दोपहर में वेस्ट गारो हिल्स जिले के तुरा के लिए उड़ान भरेंगे, जहां वह बीसीसीआई के आलोटग्रे स्टेडियम में एक रैली को संबोधित करेंगे। बता दें, प्रधानमंत्री मोदी पहले 120 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बने पीए संगमा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रैली को संबोधित करने वाले थे, लेकिन खेल विभाग ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए अनुमति देने से इनकार कर दिया था।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *