बहराइच : रोडवेज बस को ट्रक ने मारी ठोकर, एक यात्री की मौत, 12 चोटिल

 बहराइच : रोडवेज बस को ट्रक ने मारी ठोकर, एक यात्री की मौत, 12 चोटिल

लखनऊ-बहराइच मार्ग पर गुरुवार को सवारी उतार रही रोडवेज बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि बस में बैठे दर्जन भर यात्री चोटिल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ से रोडवेज बस संख्या यूपी 40 टी 5188 यात्रियों को लेकर बहराइच के लिए रवाना हुई। रोडवेज बस गुरुवार को लखनऊ-बहराइच मार्ग पर फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अरई कला में एक सवारी को उतारने लगा। लखनऊ से आ रही ट्रक ने पीछे से रोडवेज बस में टक्कर मार दी। जिससे बस कुछ दूरी पर जाकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में बस में पीछे की सीट पर बैठे एक यात्री की मौत हो गई। जबकि 10 से 12 यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अन्य यात्री जो घायल हुए हैं, उन्हें हल्की चोट आई है। मृतक यात्री की पहचान अतीक उर्फ महाजन पुत्र उनेश निवासी भभरापुर दाखिला लक्ष्मणपुर इटवरिया थाना कोतवाली भिनगा जनपद श्रावस्ती के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवा दिया गया है। उधर हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *