भाजपा के 44वें स्थापना दिवस पर CM योगी ने दी बधाई, कहा- हम सभी ‘सेवा ही संगठन’

लखनऊ: आज भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस पर उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं और पार्टी से जुड़े सभी लोगों को हार्दिक बधाई दी है। सीएम योगी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई, हम सभी ‘सेवा ही संगठन’ को चरितार्थ करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

 

बता दें कि, आज पूरे प्रदेश में स्थापना दिवस के अवसर पर बूथ स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक एवं प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहे ।

PunjabKesari

आज से शुरू होगा सामाजिक न्याय सप्ताह

आपको बता दें की पार्टी आज से आज से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी। सामाजिक न्याय सप्ताह के अन्तर्गत आगामी 14 अप्रैल को बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की जयंती तक पार्टी कार्यकर्ता जनसरोकारों से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे। इस सप्ताह के जरिए भाजपा आम जनता को पार्टी के साथ जोड़ने की कोशिश की जाएगी। आज बूथ स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। पार्टी पदाधिकारी व राज्य सरकार के मंत्रिगण, जनप्रतिनिधि, निगम, आयोग, बोर्डो के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष/सदस्य प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

BJP स्थापना दिवस: हम भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति से लड़ेंगे’- पीएम मोदी

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *