• June 23, 2024

शाहरुख खान की ‘पठान’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका पादुकोण के ‘बेशरम रंग’ में भी होंगे बदलाव

बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। एक ओर जहां पठान के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया तो वहीं इस पर काफी बवाल भी देखने को मिल रहा है। शाहरुख और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) पर काफी विवाद हुआ है। इस बीच अब फिल्म सेंसर बोर्ड पहुंची, जहां सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) ने मेकर्स को कुछ बदलाव के लिए कहा।

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ 'Pathan' की शुटिंग की शुरू, सामने आईं  PHOTOS | Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, Shah Rukh Khan and Deepika  Padukone shooting together, Shah Rukh Khan

सेंसर बोर्ड ने करवाए बदलाव
दरअसल हाल ही में पठान, फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड पहुंची। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद कुछ बदलाव कहे हैं, जिस में पठान का विवादित गाना बेशरम रंग भी शामिल है। वहीं बोर्ड का कहना है कि बदलाव के बाद फिल्म को रिलीज के पहले दोबारा सर्टिफिकेशन के लिए आना होगा। अब बोर्ड ने फिल्म और गानों में क्या बदलाव के लिए कहा है, इस बारे में तो पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बदलाव ‘भगवा बिकिनी’ विवाद को लेकर हो सकते हैं।

पठान पर जारी विवाद
बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म पठान को लेकर खबरों में हैं। कुछ वक्त रिलीज हुए पठान के पहले गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण के ‘भगवा बिकिनी’ और शाहरुख के ग्रीन शर्ट पहनने पर विवाद जारी है। वहीं दूसरी ओर फिल्म का दूसरा गाना झूमे जो पठान को ट्रोल्स सुखविंदर के गाने की कॉपी बता रहे हैं। एक ओर जहां शाहरुख और पठान को काफी ट्रोल किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म और किंग खान को फैन्स का तगड़ा सपोर्ट भी मिल रहा है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *