• July 13, 2024

राहुल गांधी की मानसिकता हिंदुओं के प्रति घृणा फैलने वाली-मुकेश दुबे

 राहुल गांधी की मानसिकता हिंदुओं के प्रति घृणा फैलने वाली-मुकेश दुबे

मुंबई,04 जुलाई  विहिप और और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद में की गई टिप्पणी के खिलाफ पालघर में जोरदार प्रदर्शन कर विरोध मार्च निकाला। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के खिलाफ नारे लगाए और उनसे माफी मांगने की मांग की। बता दें कि संसद में हिंदुओं के प्रति दिए गए राहुल गांधी के बयान पर पूरे देश में सियासत गर्मा चुकी है| उन्होंने अपने बयान में हिंदुओं को हिंसक कहा था। बजरंग दल और विहिप के नेताओं ने पुलिस को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की है।

बजरंग दल के प्रांत संयोजक चंदन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को बता देना चाहता हूं कि यदि हिंदू हिंसक होता तो भारत का बंटवारा न होता, यदि हिंदू हिंसक होता तो कश्मीर में हिंदुओं को पलायन न होता।

विहिप के नेता मुकेश दुबे ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी की शुरू से ही मानसिकता हिंदुओं के प्रति घृणा फैलने वाली रही है। इससे पूर्व भी कांग्रेस ने रामसेतु को तोड़ना, रामायण महाभारत को काल्पनिक बताना, भगवा को आतंकवादी बोलना, यह सब कांग्रेस नेताओं की हिंदुओं के प्रति भाषा रही है। मुकेश दुबे ने कहा कि राहुल गांधी के हिंदुओ को हिंसक बताने की घोर शब्दों में निंदा करता हूं। हिंदू तो संपूर्ण विश्व में क्या पूरे ब्रह्मांड में ही शांति चाहता है। इसीलिए राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी को हिंदुओं के प्रति दिए गए बयान पर को तुरंत माफी मांगनी चाहिए।उन्होंने कहा अगर हिंदुओ की भावनाओ से ऐसे ही खेलना जारी रहा तो बजरंग दल भी जबाब देगा। एसपी सिंह,श्रीपाद पाटिल,विकास माकुने सुशील शहा,रामरंजन सिंह,अरविंद सिंह,रोहित शुक्ला,प्रवीण राजपुरोहित अभिजीत पटेल,संजय शुक्ला,अनिल मिश्रा,वंदना सिंह, मुन्ना मिश्रा,अलका राजपूत,राधा नायडू,गीता संखे,शैल बाला,जयेश घरत, रॉबिन सिंह, दीक्षित सिंह आदि मौजूद रहे।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *