• June 22, 2024

रामपुर से बीजेपी सांसद घनश्याम लोधी को तीन दिनों में तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी

रामपुर से भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी को शनिवार की रात में फोन पर एक बार फिर धमकी मिली है। इस दफा धमकी देने वाले ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी निशाना बनाने की बात कही है। यह तीसरा मौका है जब सांसद को धमकी मिली है। तीन दिन में तीसरी बार धमकी मिलने के बाद भी पुलिस अभी तक धमकी देने वालों तक नहीं पहुंच पाई है।

रामपुर से भाजपा सांसद अराजक तत्वों के निशाने पर हैं। उनको लगातार धमकाया जा रहा है। फोन पर मैसेज भेजकर लगातार धमकाया जा रहा है। पहले भाजपा छोड़ने के लिए कहा जा रहा था। अब सांसद द्वारा दर्ज कराए गए केस को वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है। धमकी देने वाले शनिवार की रात रात उनके फोन पर फिर मैसेज भेजकर सांसद को यह कहते हुए धमकाया कि केस वापस ले लो नहीं तो अगला निशाना योगी आदित्यनाथ को बनाया जाएगा। तीन दिन में तीन दफा धमकी मिलने के बाद पुलिस भी सकते में है। हालांकि अभी तक पुलिस धमकी देने वालों तक नहीं पहुंच पाई है। सीओ सिटी अनुज चौधरी का कहना है कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Threat to kill Rampur MP Ghanshyam Lodhi - रामपुर सांसद घनश्याम लोधी को जान  से मारने की धमकी

तीन दिन में तीसरी धमकी, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

रामपुर से भाजपा सांसद घनश्याम लोघी को तीन दिन में तीन दफा धमकी दी जा चुकी है। पहली बार धमकी देने पर रिपोर्ट दर्ज कराई तो रिपोर्ट वापस लेने को धमकाया जा रहा है। पुलिस की लचर जांच से धमकी देने वाले के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उसने मुख्यमंत्री तक को निशाना बनाने की धमकी दे डाली। पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई क्लू हाथ नहीं लग सका है।

सांसद घनश्याम सिंह लोधी को पिछले तीन दिनों में तीन दफा धमकाया जा चुका है। धमकी देने वाले ने एक ही नंबर का इस्तेमाल किया है। पहली दफा धमकी मिलने के बाद सांसद ने जब रिपोर्ट दर्ज कराई तो उसके बाद ही धमकी भरा मैसेज आया। सांसद को शनिवार को आधी रात के बाद भी कॉल आई, जिसे सांसद ने रिसीव नहीं किया। धमकी मिलने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन पुलिस के हत्थे धमकी देने वाला नहीं चढ़ा है। पुलिस अभी अंधेरे में तीर चला रही है। हालांकि सांसद को धमकी मिलने के बाद खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। साथ ही फोन को सर्विलांस पर भी लगा दिया गया है। पुलिस की तफ्तीश में जो बात सामने आई है कि उसके अनुसार धमकी देने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे फोन की लोकेशन ओडिशा की दिख रही है, लेकिन संपर्क करने पर यह नंबर बंद बता रहा है। फिलहाल पुलिस हर ऐंगल से जांच पड़ताल कर रही है। सीओ सिटी अनुज चौधरी का कहना है कि पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *