• July 27, 2024

मार्केट में तहलका मचाने आ रहा Samsung का Waterproof 5G Smartphone, जानिए और क्या – क्या होंगी खासियत ?

सैमसंग कंपनी बहुत जल्द मार्केट में Galaxy S23 की नई सीरीज लांच करने जा रही है. इसको लेकर कंपनी की तरफ से Galaxy Unpacked ईवेंट का भी आयोजन किया गया था. इस समय कंपनी फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च करने के बाद अब कंपनी मिड-रेंज स्मार्टफोन्स पर फोकस कर रही है. इसके साथ ही कंपनी बहुत जल्द A-Series का नया फोन भी लांच करने जा रही है. जिसका नाम Galaxy A34 5G होगा. इस स्मार्ट फोन के लीक्स सामने आ चुके हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, फोन के स्पेक्स, कलर और स्टोरेज ऑप्शन के बार में बताया गया है. अब फोन को NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. आइए जानते हैं Galaxy A34 5G के बारे में विस्तार से…

एक वेबसाइट द्वारा दी जानकारी में बताया गया कि, मॉडल नंबर SM-A346E/DSN देखने को मिल रहा है, जिसका नाम Galaxy A34 5G है. इस वेबसाइट द्वारा सिर्फ मॉडल के नाम की जानकारी दी है , फीचर्स की जानकारी नहीं बताई है. गीकबेंच डेटाबेस लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy A34 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा यानी फोन में अच्छा परफॉर्मेंस मिलने वाला है. इसके अलावा कुछ देश में ये फोन Exynos 1380 चिपसेट के साथ आ सकता है.

ये भी पढ़े :- क्या फोन पर आने वाले फ़ालतू Ads हैं आपकी भी परेशानी ? तो ऐसे करें ब्लॉक

Galaxy A34 5G की क्या हैं खासियत

Galaxy A34 5G में 90hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। कहा जा रहा है कि फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर होगा. वहीं सामने की तरफ 13MP का कैमरा की भी सुविधा मिलेगी.

Galaxy A34 5G ऐसा है बैटरी बैकअप

Galaxy A34 5G में धमाकेदार बैटरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी. फोन को IP67 रेटिंग मिलने की उम्मीद है यानी पानी या धूल में ये स्मार्टफोन खराब नहीं होगा.

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *