• June 22, 2024

बसपा का नया दांव, मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहीं ये बातें

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भतीजे और नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने नया दांव खेला है। आकाश गरीब, वंचित और पिछड़ों को एकजुट करने में जुट गए हैं। आकाश ने शनिवार को एक ट्वीट कर लिखा कि बीएसपी की सरकार में अधिकार मांगोंगे, अधिकार देंगे। सम्मान मांगोंगे,सम्मान देंगे। इस ट्वीट को बसपा के नए समीकरण से जोड़कर देखा जा रहा है।

बसपा का मिशन 2024: मायावती का 'भाई-भतीजावाद' आनंद बने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,  आकाश को मिला बड़ा पद - mayawati bsp mission 2024 anand kumar akash anand  hold bsp vice president ntc - AajTak

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में बसपा (BSP) अपने को मजबूत करने और जनाधार बढ़ाने के लिए संघर्ष कर रही। इसके लिए बीएसपी नई रणनीति पर काम कर रही है। इसमें मायावती के भतीजे आकाश आनंद की भूमिका अहम मानी जा रही है। नेशनल कोआर्डिनेटर बनने के बाद आकाश आनंद की सक्रियता बढ़ गई है।

शादी की तैयारी के बीच राजनीतिक सक्रियता

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद अब शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी बसपा नेता और मायावती के करीबी अशोक सिद्धार्थ की बेटी तय हुई। अशोक सिद्धार्थ की बेटी एमबीबीएस है, यानी आकाश आनंद की होने वाली पत्नी डॉक्टर है। हालांकि अभी तक आकाश आनंद के शादी की तारीख तय नहीं हुई लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द ही तारीख की घोषित कर दी जाएगी। शादी की तैयारी के बीच आकाश आनंद मायावती के साथ मिल कर बसपा को मजबूत करने में लगे हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *