• June 22, 2024

……… तो इस वजह से Hardik pandya को करनी पड़ी दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई Viral

 ……… तो इस वजह से Hardik pandya को करनी पड़ी दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई Viral

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडिया टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपनी ही पत्नी नताशा से एक बार फिर से शादी रचाई है. बीते मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में हार्दिक पांड्या ने ईसाई रीति रिवाज से अपनी पत्नी नताशा के साथ शादी कर ली. आपको बता दें, तीन साल पहले नताशा और हार्दिक ने कोर्ट मैरिज कर ली थी. उन दिनों इस शादी का जश्न कोरोना की वजह से फीका रहा था. लेकिन इस बार वैलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर हार्दिक ने भव्य आयोजन के साथ अपनी पत्नी नताशा से धूमधाम से शादी रचाई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक पांड्या ने शादी की तस्वीरें साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि, ”हमने तीन साल पहले ली गई कसमों को एक बार फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीर पर वेलैंटाइन डे मनाया है. हम अपने इस प्यार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाकर वाकई धन्य हो गए हैं.”

इस कैप्शन के साथ हार्दिक ने तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह अपने पत्नी नताशा स्टैनकोविच के साथ दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार की फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके भाई कृणाल पांड्या और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी दिखाई दे रही हैं.

इस साल की थी पहली शादी

साल 2020 में हार्दिक और नताशा ने अपनी पहली शादी रचाई थी. यह शादी बेहद ही साधारण और सादगी से सम्पूर्ण हुई थी. जिसके बाद नताशा ने ये बच्चे को जन्म दिया था. इस बार उदयपुर में नताशा और हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ शादी को इंजॉय किया है.

सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर हार्दिक को उनके परिवार के साथ स्पॉट किया गया था, जहां से वह उदयपुर आए थे. हार्दिक की शादी में ईशान किशन भी उदयपुर पहुंचे हैं. भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी और उदयपुर के महलों की पिक्चर शेयर की है. इस स्टोरी के कैप्शन में ईशान ने लिखा #HPwedsNATS. इसमें HP का अर्थ हार्दिक पांड्या है और NATS का अर्थ नताशा स्टैनकोविच है.

 

 

 

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *