• June 19, 2024

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बवाल, छात्रनेता का फटा सिर, गाड़ियों में भी तोड़फोड़, दो बाइकों में लगाई आग

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में पूर्व छात्र नेता और गार्डों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इतने में किसी गार्ड ने फायरिंग कर दी। फायरिंग से छात्रों आक्रोशित हो गए और विश्वविद्यालय परिसर में बवाल कर दिया। विश्वविद्यालय परिसर में खड़ी गाड़ियों को तोड़ डाला। इतना ही नहीं दो बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं छात्रों ने पथराव भी किया। विश्वविद्यालय में बवाल की सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। छात्र गार्डों पर कार्रवाई और उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बवाल, सुरक्षा गार्ड में गोली चलाने का आरोप, कई  छात्र घायल - Prayagraj Allahabad University students University guard  Violent clash lclv - AajTak

सोमवार को पूर्व छात्र नेता विवेकानंद पाठक और गार्डों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवेकानंद पाठक ने बताया कि इसी बीच गार्डों ने फायरिंग कर दी और उन पर डंडे से हमला कर दिया। हमले में उनका सिर फट गया। पूर्व छात्र नेता का सिर फटने की खबर से अन्य छात्राओं में आक्रोश फैल गया।

छात्रों ने पूर्व छात्र नेता की पिटाई के विरोध में विश्वविद्यालय परिसर में बवाल कर दिया। छात्रों ने जमकर पथराव किया। इतना ही नहीं दो बाइकों में आग लगा दी। इसके अलावा अन्य गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इसके बाद छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में ही धरना दे दिया। हंगामा होने पर अपर पुलिस आयुक्त अकाश कुलहरी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद। आक्रोशित छात्रों को समझाने की कोशिश की। हालांकि विश्वविद्यालय परिसर के अंदर हंगामा भी जारी है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *