• June 19, 2024

Mahoba Accident : कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग दर्दनाक सड़क हादसा, टक्कर के बाद ट्रक ने 2 km तक पोते को घसीटा, वीडियो वायरल

 Mahoba Accident : कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग दर्दनाक सड़क हादसा, टक्कर के बाद ट्रक ने 2 km तक पोते को घसीटा, वीडियो वायरल

महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा से दिल्ली जैसा दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कूटी पर सवार होकर जा रहे दादा और पोते को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में पोता ट्रक में फंस गया, इसके बाद भी ट्रक ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और तेज रफ्तार से तकरीबन 2 किलोमीटर तक ट्रक को भगाता रहा। इस दौरान उसे राहगीरों में रोकने का भी प्रयास किया , लेकिन ड्राइवर इसके बावजूद ट्रक को भगाता रहा। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज, आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि, बीते रविवार को उदित नारायण चंदसोरिया अपने पोते के साथ बाजार जाने के लिए निकले थे। इस दौरान वे अपनी स्कूटी से सवार होकर कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहे थे। उसी वक्त एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद उदित नारायण चंदसोरिया स्कूटी समेत बीच सड़क पर गिरे, वही उनका पोता और स्कूटी ट्रक में फंस गयी। जिसके बाद आरोपी चालक ने ट्रक को कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग तेज रफ्तार से भगाना शुरू कर दिया। इस दौरान कई राहगीरों ने उसे रोकने का भी प्रयास किया लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और ट्रक को कई किलोमीटर तक भागता रहा। जिसमें मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी।

ये भी पढ़े :- Manish Sisodia Arrested : गिरफ्तारी के बाद सीबीआई हेडक्वार्टर ऐसी बीती डिप्टी सीएम की रात, आज होंगे कोर्ट में पेश, जानिए कैसी हुई गिरफ्तारी ?

मामले की पड़ताल कर रहे महोबा सदर एसडीएम जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि, ” दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें दादा-पोते की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पीड़ित परिवार के द्वारा जिस तरह की शिकायत मिलेगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. शिकायती पत्र के आधार पर गंभीर द्वारा मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *