• June 23, 2024

बिहार: चिराग की नितीश को चुनौती, कहा-हिम्मत है तो बजरंग दल पर बैन लगाकर दिखाएं…

 बिहार: चिराग की नितीश को चुनौती, कहा-हिम्मत है तो बजरंग दल पर बैन लगाकर दिखाएं…

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा। चिराग ने कहा कि अगर नितीश कुमार में हिम्मत है तो वह बजरंग दल में बैन लगाकर दिखाए | पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए चिराग से जब जदयू सांसद की बजरंग दल पर बैन लगाने की मांग के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जदयू सांसद मांग क्या कर रहे हैं, राज्य में उनकी सरकार है। अगर ताकत है तो बैन करके दिखाएं। उन्होंने कहा कि क्या विपक्ष के पास मोदी सरकार से चुनाव जीतने के लिए और दूसरा विकल्प नहीं रहा, जो इस तरह का बयान दिया जा रहा है।

विरोधी दल हाथ धोना चाहते हैं: चिराग

जमुई के सांसद ने कहा कि जदयू बताए कि किस घटना के आधार पर बजरंग दल को बैन करने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महज एक राजनीतिक लाभ लेने के लिए विपक्ष कर्नाटक में विरोध कर रहा है, तो बाकी के भी विरोधी दल बहती गंगा में हाथ धोना चाहते हैं। इसके आलावा इनके पास कोई ठोस वजह नहीं है।

जानें कम लागत वाले बिजनेस, जिससे कर सकते है लाखों की कमाई…

नीतीश के विरोधी दल को एकजुट करने के संबंध में चिराग ने कहा कि बिहार को तो एक कर ही नहीं पाए विपक्ष को क्या एक करेंगे। उन्होंने कहा वे बिहार के लोगों को कभी दलित महादलित, पिछड़े अति पिछड़े, हिंदू मुस्लिम यहां तक कि महिला पुरुष में बांटते रहे और अब एकजुट करने की बात करते हैं।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *