सरकारी बस के चालकों व परिचालकों को जान से मारने की धमकी

 सरकारी बस के चालकों व परिचालकों को जान से मारने की धमकी

सोनीपत, 22 जून । हरियाणा रोडवेज की सरकारी बस चालकों व परिचालकों को प्राइवेट बस के एक मालिक द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। शनिवार को सोनीपत रोडवेज डिपो महाप्रबंधक को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

चालक बिल्लू, धर्मेंद्र, शोभराम, राजेश व परिचालक कुलदीप, रोहतास, सुनील, दलबीर ने शिकायत में बताया कि वे सरकारी बसों को सोनीपत से रोहतक रूट पर चलाते हैं। इस रूट पर प्राइवेट बस भी चलती हैं। प्राइवेट बस का एक मालिक सरकारी बसों को रास्ते में रोककर चालकों व परिचालकों के साथ गाली गलौज करके, हाथ पैर तोड़ने की धमकी देकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। सरकारी बसों को उसके काउंटर टाइम पर भी नहीं लगने दिया जा रहा है। जिसके कारण न केवल उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंच रही है, बल्कि सरकारी कार्य में बाधा डालने पर विभाग को आर्थिक हानि हो रही है। प्राइवेट बस मालिक के खिलाफ कानूनी व विभागीय कार्रवाई की जाए ताकि सरकारी बसों के चालक व परिचालक विभाग के हित में ठीक प्रकार से अपनी ड्यूटी दे सकें।

शराब ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी

एक शराब ठेकेदार को एक युवक द्वारा खांडा सिसाना जोन के ठेके नही लेने के लिए फोन पर धमकी दी गई है। यदि वह नए ठेके लेने के लिए फॉर्म भरेगा तो उसे गोली मार दंेगे। खरखौदा के वार्ड संख्या-7 निवासी ठेकेदार प्रवीन कुमार ने बताया कि खांडा सिसाना जोन में शराब के ठेके का समय समाप्त हो चुका है। उसके पास इस क्षेत्र में ठेके न लेने के लिए फोन आ रहे हैं। यदि उसने इस क्षेत्र में नए ठेके लेने के लिए फॉर्म भरा तो उसे गोली मार दी जाएगी। अज्ञात युवक द्वारा दी गई धमकी के बारे में ठेकेदार प्रवीन कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *