• July 12, 2024

शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद, 22 जून। शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले तीन महीने से फरार चल रहे आरोपी को खेड़ीपुल पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अंकित तोमर(25) है जो साउथ दिल्ली के मोलड़बंद एक्सटेंशन का रहने वाला है। फिलहाल गाजियाबाद में किराए के मकान पर रह रहा था।

28 मार्च को खेड़ीपुल थाने में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने शादी का झांसा देकर 28 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उस समय दोनों सैक्टर 86 स्थित एक स्पा सेंटर में काम करते थे और करीब 6 महीने से एक दूसरे को जानते थे। आरोपी ने महिला को अपने जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मार्च में आरोपी की शादी हो गई और उधर महिला आरोपी से गर्भवती थी।

महिला को जब आरोपी की शादी के बारे में पता चला तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई। पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आरोपी बिहार भाग गया जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की परंतु आरोपी बार-बार बचता रहा। अब पुलिस ने इस मामले में सफलता हासिल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *