• June 19, 2024

91 साल में DLF के चेयरमैन KP Singh को हुआ प्यार, जानिए कौन है उनकी नई गर्लफ्रेंड ?

DLF के मशहूर अरबपति रियल एस्टेट बिजनेसमैन कुशल पाल सिंह को लेकर चौंका देने वाली खबर सामने आयी है। जिसमें 91 वर्षीय केपी सिंह ने अपने न्यू रिलेशशिप को लेकर खुलासा किया है। दरअसल, 2018 में उनकी पत्नी कैंसर की वजह से मौत हो गयी थी। इसके साथ ही अब उन्हें एक बार फिर से प्यार हो गया हैं। एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने रिलेशशिप को लेकर खुलासा किया है।

इंटरव्यू में केपी सिंह ने बताया कि, ”उनकी पत्नी उनके लिए किसी दोस्त से कम नहीं थीं। जब उनकी कैंसर से मौत हुई तो अकेला रहना ही स्वीकार कर लिया था। 65 साल के बाद जब आप एक साथी को खो देते हैं तो आप उदास हो जाते हैं। आप पहले जैसे नहीं रहते, किसी खास को जाना हमेशा खलता है और आपको अंदर से खाली कर देता है।

ये भी पढ़े :-  सावधान ! Smartphone का ज्यादा इस्तेमाल आपको बना सकता है ”नपुंसक” ? आज से ही छोड़े ये काम

”मैं लाइफ जीना नहीं छोड़ूंगा” पत्नी से किया था वादा

इसके आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि, “पत्नी ने मुझसे लाइफ से हार न मानने के लिए कहा था। मेरे पास आगे बढ़ने के लिए एक लाइफ है. उसने मुझसे वादा करने के लिए कहा कि मैं लाइफ जीना नहीं छोड़ूंगा. मेरी पत्नी ने कहा था कि यह लाइफ कभी वापस नहीं आएगी। ये शब्द हमेशा मेरे साथ रहे.” उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी की सलाह पर अड़े रहे और एक बार फिर प्यार पा लिया।

केपी सिंह ने बताया कि, ”उनकी नई पार्टनर का नाम शीना है. उसके दुनियाभर में कई सारे दोस्त हैं और वह काफी एनर्जेटिक है। वह हर तरह की सिच्वेशन के लिए खुद को तैयार रखती है। वह भी शीना के साथ हर जगह जाते हैं। जब भी लाइफ में किसी तरह की परेशानी आती है वह हमेशा साथ देती है. अब वो मेरी लाइफ का अहम हिस्सा बन चुकी है।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *