• September 8, 2024

सिवान में छात्रा की मौत के बाद हंगामा: भीड़ ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, ASI समेत 5 जवान घायल; छीना हथियार

 सिवान में छात्रा की मौत के बाद हंगामा: भीड़ ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, ASI समेत 5 जवान घायल; छीना हथियार

Breaking news background

सिवान जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक छात्रा समेत दो लोगों की मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिस ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत हुई थी, उसे लोगों ने आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाया। हालांकि, इसके बाद शरारती तत्वों ने गश्त दल में शामिल पुलिस पदाधिकारी सहित टीम पर ही हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों से मारपीट की गई, जिसमें एएसआई समेत पांच जवान घायल हो गए। भागने के क्रम में पुलिस टीम पर शरारती तत्वों ने पत्थर भी फेंका।

कोचिंग से लौटने के दौरान ट्रैक्टर से कुचलकर हुई थी छात्रा की मौत, आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा | While returning from coaching, the student was crushed ...

घटना के बाद सिवान-गोपालगंज बाइपास पर रविवार की सुबह करीब चार घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा। मृतकों में पचरुखी बाजार निवासी दिग्विजय मणि तिवारी और ओरमा निवासी हैपी कुमारी बताई जाती है। बता दें कि दिग्विजय मणि तिवारी जिला परिषद में जेई के पद पर तैनात थे और हैपी मैट्रिक की छात्रा थी।

जानकारी के अनुसार, पहला मामला शनिवार की देर शाम का है। सहायक सराय ओपी क्षेत्र के हरदिया मोड़ के समीप स्थित धर्म कांटा के पास जिला परिषद के जेई सह पचरुखी बाजार निवासी दिग्विजय मणि तिवारी शहर से अपने घर पचरुखी जा रहे थे। तभी ट्रैक्टर की टक्कर उनकी बाइक से हो गई। इस घटना में दिग्विजय मणि तिवारी की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं, दूसरी घटना रविवार सुबह हुई। मुफस्सिल थाना के ओरमा गांव निवासी हैपी साइकिल पर सवार होकर शहर के वीएम हाई स्कूल समीप कोचिंग करने जा रही थी। वह जैसे ही गोपालगंज-छपरा बाइपास समीप पहुंची, सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने हैपी को रौंद दिया। इससे हैपी की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया, लेकिन ग्रामीणों ने चालक को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन बाजार समीप पकड़ लिया और उसकी काफी पिटाई।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *