• September 8, 2024

भाजपा नेता की थार ने बुझाया दो घरों का चिराग, आक्रोश के बाद मुकदमा, संगीनों के साए में अंतिम संस्कार

मेरठ में भाजपा नेता की थार से कुचलकर दो युवकों की मौत हो गई है। लोगों के आक्रोश के बाद भाजपा नेता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों का आरोप है कि जानबूझकर टक्कर मारी गई।

भाजपा नेता की थार ने बुझाया दो घरों का चिराग, आक्रोश के बाद मुकदमा, संगीनों के साए में अंतिम संस्कार

मेरठ में भाजपा नेता की थार से कुचलकर दो युवकों की मौत हो गई है। लोगों के आक्रोश के बाद भाजपा नेता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। लोगों का आरोप है कि जानबूझकर युवकों को टक्कर मारी गई है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए दोनों युवकों के शवों का संगीनों के साए में अंतिम संस्कार किया गया। हादसा परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव में हुआ। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद भी हो गई है।

बताया गया कि बिजनौर के भाजपा नेता प्रिंस चौधरी की थार ने दोनों युवकों को कुचला। त्यागी समाज के नेता मांगेराम त्यागी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। भाजपा नेता को नामजद करते हुए दो पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

खजूरी निवासी गौरव त्यागी (21) पुत्र सुधीर त्यागी और वंश त्यागी (17) पुत्र सुबोध त्यागी सोमवार को परीक्षितगढ़ के पास धर्मकांटे के सामने खड़े थे। तभी परीक्षितगढ़ की तरफ से आ रही भाजपा नेता प्रिंस चौधरी की थार ने दोनों युवकों को कुचल दिया था। हादसे के बाद आरोपी मौके से वाहन लेकर फरार हो गए।

गौरव के चाचा अनिल त्यागी ने प्रिंस त्यागी को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौरव का सोमवार देर शाम ही गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया था। वंश के पिता सुबोध त्यागी राजस्थान गए थे जो सूचना पर मंगलवार सुबह गांव पहुंचे और वंश का अंतिम संस्कार किया गया।

एसएसआई वरुण शर्मा ने बताया कि सोमवार को ही सीसीटी वी कैमरों के माध्यम से गाड़ियां चिह्नित कर ली गई थी मगर तहरीर नहीं आने के कारण मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। इसलिए अभी पुलिस गाड़ियों को लेने बिजनौर नहीं गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गाड़ियों को बरामद कर कार्रवाई होगी।

स्कूल के समारोह में आया था भाजपा नेता

बिजनौर के भाजपा नेता प्रिंस चौधरी आगामी लोकसभा चुनाव में बिजनौर से दावेदारी कर रहे हैं इसीलिए वह सोमवार को खजूरी के पब्लिक स्कूल में होने वाले वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुआ था। बताया जा रहा है कि उसके साथ गाड़ी में दो स्थानीय भाजपा नेता भी थे। जो दुर्घटना के बाद प्रिंस चौधरी की गाड़ी को गांवों के रास्ते से मवाना मार्ग पर पहुंचाकर वापस आ गए थे।

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *