• September 8, 2024

….. तो अब मुस्लिम धर्म अपनाएंगी अभिनेत्री स्वरा भास्कर ? जानें क्या है पूरा मामला

 ….. तो अब मुस्लिम धर्म अपनाएंगी अभिनेत्री स्वरा भास्कर ? जानें क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ : हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर मचा बवाल अभी थमा भी नहीं था कि, फिर से नया बवाल शुरू हो गया। यह बवाल है, अभिनेत्री स्वरा द्वारा मुस्लिम धर्म स्वीकार ने को लेकर खड़ा हुआ है। दरअसल, फहाद से शादी के बाद अब ऑल इण्डिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष ने स्वरा भास्कर को धर्म परिवर्तन करने की सलाह दी है तो, वही हिन्दू महासभा ने इस सलाह को लेकर ऑल इण्डिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष चेतावनी देते हुए कहा है कि, ”ये लोग तुम्हारे टुकड़े कर देंगे”

ऑल इण्डिया मुस्लिम ने स्वरा की शादी दिया नाजायज करार

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी और सपा नेता फहाद अहमद की कोर्ट मैरिज की वजह से ट्रेंड करने के बाद अब एक बार फिर ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष की वजह से ट्रेंड करने लगी है। जिसकी ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष द्वारा की जा रही मांग। दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने स्वरा भास्कर की शादी को नाजायज करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ”पहले स्वरा भास्कर इस्लाम कबूल करें, तभी निकाह जायज होगा”

ये भी पढ़े :- Bageshwar Dham : मिर्गी पीड़िता पर बेअसर रहा बाबा Dhirendra Shastri का चमत्कार, भभूति के बाद भी नहीं बची बच्ची की जान

राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय दी चेतावनी

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष द्वारा कही बात का विरोध करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने उन्हें चेताया है कि, ”अन्य हिन्दू लड़कियों की तरह उनके भी टुकड़े किए जा सकते हैं। वहीं, एएमयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने मौलाना के बयान को दरकिनार करते हुए शादी को सही करार दिया. फैजुल हसन पहले ही स्वरा और फहाद को मार्च में एएमयू में शादी पार्टी की पेशकाश कर चुके हैं”

 

 

 

 

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *