जानिये आखिर किसके नाम से भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भरी मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

 जानिये आखिर किसके नाम से भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भरी मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

एंटरटेमेंट डेस्क : भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री रानी चटर्जी आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. लेकिन इन दिनों वायरल तस्वीरों ने उनके फैंस को चौंका दिया हैं. वो इसलिए क्यों की इन तस्वीरों में अभिनेत्री पारंपरिक भारतीय नारी अवतार में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वे मांग में सिंदूर, गले में हार और मालांए पहने हुए नजर आ रही है. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है लेकिन इसके साथ एक बड़ा सवाल भी उठ रहा की आखिर इस पारंपरिक अवतार के पीछे का क्या राज़ है, क्या अभिनेत्री ने गुपचुप शादी रचा ली हैं या इसकी कोई और वजह है.

जानिए क्या सच में अभिनेत्री ने रचा ली है शादी ?

दरअसल, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी फ़िल्मी कैरियर के साथ ही टेलीविजन की दुनिया में भी कदम रखने जा रही है.इसके साथ ही आपको बता दें कि तस्वीरों को देखकर जैसा सोचा जा रहा है ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वायरल तस्वीरें एक प्रोजेक्ट के सेट की हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद ही जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही उनके फैंस इन तस्वीरों को खासा पसंद भी कर रहे है.

ये भी पढ़े :- साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर के. विश्वनाथ का निधन, 92 वर्ष में ली अंतिम सांस

फैंस ने कही ये बातें

वायरल तस्वीरों पर उनके फैंस अलग – अलग तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है. ऐसे कुछ फैंस ऐसे भी है जो उनसे पूछ रहे हैं कि शादी कब है आपकी? एक यूजर ने कमेंट किया- ‘इतनी सुंदर बहू चाहिए’ फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है.

Digiqole Ad

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *